Doon Prime News
uttarakhand udhamsinghnagar

Udham Singh Nagar News : पुलिस की छुट्टियां और नाइट पास रद, धार्मिक स्थलाें पर चलेगा क्लीन स्वीप

एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को अपने क्षेत्र में गश्त करते हुए कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई करने को कहा है। पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र में पड़ने वाले सभी धर्मों के धर्म गुरुओं से समन्वय स्थापित कर क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए अपील करने को कहा है।

सीएम मौदी मैदान में पीएम की प्रस्तावित रैली का निरीक्षण करने रुद्रपुर पहुंचे तो पुलिस प्रशासन भी नानकमत्ता डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद हत्यारोपिताें की तलाश करने में सख्त हो गया।एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने जिले भर की थाना और चौकी पुलिस को रेड अलर्ट मोड पर रहने को कहा है। साथ ही जिले में पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की सभी प्रकार की छुट्टियां और नाइट पास रद्द कर दिए गए है।

यह भी पढ़े : परिवार के साथ सिद्धबली मंदिर आया था युवक, नहाने के दौरान नदी में डूबने से हुई मौत, परिजनों में कोहराम

इसके अलावा जिले के धार्मिक स्थलों के साथ ही सार्वजनिक स्थलों पर रात भर क्लीन स्वीप अभियान चलाने के निर्देश दिए गए है। इस दौरान मिलने वाले संदिग्धों से पूछताछ कर उनका सत्यापन के भी निर्देश दिए गए है। पुलिस फोर्स को 24 घंटे उपलब्ध रहने के साथ ही कमरबंदी की हालत में मुस्तैद रहने के निर्देश दिए है।

एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी को अपने क्षेत्र में गश्त करते हुए कानून व्यवस्था प्रभावित करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई करने को कहा है। पुलिस अधिकारियों को अपने क्षेत्र में पड़ने वाले सभी धर्मों के धर्म गुरुओं से समन्वय स्थापित कर क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए अपील करने को कहा है। किसी संस्था की संपत्ति को लेकर वर्तमान में कोई विवाद प्रकाश में आया है तो मामले में कार्रवाई की जाए। एसएसपी डा.मंजूनाथ टीसी ने साफ कहा है कि किसी भी प्रकार घटना घटित होने पर संबंधित थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी, जो निलंबन तक होगी।

Related posts

Uttarakhand :31 मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे अमित शाह, सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

doonprimenews

Fire In Apple Orchards- देवदार खत के सीमांत सैंज-तराणु पंचायत से जुड़े आसपास के खेडों में जंगल से फैली आग की चपेट में आने से 8 अन्य ग्रामीणों के से 8 अन्य ग्रामीणों के सेब (Apple) बगीचे जलकर हुए राख

doonprimenews

भाजपा ने प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट को बनाया राज्यसभा सीट का प्रत्याशी, विधायकों के संख्या बल को देखते हुए राज्यसभा जाना तय

doonprimenews

Leave a Comment