Doon Prime News
uttarakhand

विधानसभा नियुक्तियों पर पत्रकारों द्वारा प्रश्न पूछने पर भड़के विधानसभा स्पीकर कहा हाँ, की हैं नियुक्तियाँ

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां नेताओं, मंत्रियों के करीबी,रिश्तेदारों, परिचितों को नौकरी मिलने के बाद अब सरकार पर धर्म संकट पैदा हो गया है। इसके साथ ही पूर्व विधानसभा स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल के एक बयान ने सरकार के लिए मुश्किल खड़ी कर दी है।

पत्रकारों द्वारा सवाल किए गए तलब
जी हां बता दे कि प्रेमचंद अग्रवाल से जब पत्रकारों द्वारा उनके कार्यकाल में विधानसभा में हुई नियुक्तियों के विषय में चर्चा की गई तो उन्होंने पहले सामान्य लहजे में बात करी लेकिन जब उनसे सवाल तलब किए जाने लगे तो वे नाराज होकर जवाब देने लगे। और उन्होंने लगभग सीना ठोक कर कहा कि हां,की है नियुक्तियां।

सभी नियुक्तियां की गई है नियमानुसार
आपको बता दें कि प्रेमचंद अग्र वाल ने कहा उनके कार्यकाल के दौरान विधानसभा में जितनी भी नियुक्तियां की गई हैं वे सभी नियमों के अनुसार की गई है। इतना ही नहीं अग्रवाल ने दावा किया कि सभी नियुक्तियां तदर्थ है। लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ी बात जो है वह यह है कि अग्रवाल यह नहीं बता पाए कि इन तदर्थ नियुक्ति वाले कर्मचारियों को नियमित कर्मचारियों की तरह सभी सुविधाएं और आवास तक की सुविधा कैसे मिल गई?

यह भी पढ़ें -क्या आप यह जानते हैं कि मार्केट में ऐसे बल्ब भी आ चुके हैं जो बिजली जाने के बाद भी 4 घंटे तक नॉनस्टॉप जलते रहते हैं, जानिए कौन से हैं यह Powerfull बल्ब।

1 साल में 4 बार डिप्टी सेक्रेटरी का किया प्रमोशन
प्रेमचंद्र अग्रवाल द्वारा यह भी बताया गया कि किस तरह उन्होंने 1 साल में 4 बार डिप्टी सेक्रेटरी को प्रमोशन देकर विधानसभा सचिव बनाया उन्होंने कहा की विधानसभा में यह होता रहता है।
विधानसभा में फाइनेंस कंट्रोलर की नियुक्ति न होने और तदर्थ नियुक्ति पर आए कर्मचारियों की वेतन स्वीकृति को लेकर जब प्रेमचंद्र से सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह प्रश्न विधानसभा से पूछने का सुझाव दे दिया।

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में अब हुई 20 वीं गिरफ्तारी, महत्वपूर्ण कड़ी को तोड़ने में STF को मिली सफलता

doonprimenews

उत्तराखंड सरकार पेपर लीक मामले में उठाने जा रही है बड़ा कदम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ले सकते है ये बड़ा फैसला

doonprimenews

उत्तराखंड स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति के दौरे के लिए पुलिस का फुलप्रूफ प्लान तैयार, कार्यक्रम को यादगार बनाने की तैयारी जोरों पर

doonprimenews

Leave a Comment