Doon Prime News
uttarakhand dehradun

उत्तराखंड स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति के दौरे के लिए पुलिस का फुलप्रूफ प्लान तैयार, कार्यक्रम को यादगार बनाने की तैयारी जोरों पर

देहरादून, 06 नवंबर 2023: उत्तराखंड के स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के दौरे को लेकर पुलिस ने फुलप्रूफ प्लान तैयार कर लिया है। राष्ट्रपति 9 नवंबर को देहरादून पहुंचकर राज्य के स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेंगी।

पुलिस ने दौरे के लिए शहर में जगह-जगह सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। राष्ट्रपति के आगमन के लिए हवाई अड्डे से लेकर राजभवन तक की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इसके अलावा, राष्ट्रपति के दौरे के दौरान होने वाले कार्यक्रमों में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

पुलिस के मुताबिक, राष्ट्रपति के दौरे के दौरान शहर में यातायात व्यवस्था भी प्रभावित रहेगी। राष्ट्रपति के आगमन के समय शहर में ट्रैफिक डायवर्जन की व्यवस्था की जाएगी।

उत्तराखंड के स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रपति के दौरे को लेकर राज्य सरकार भी तैयारियों में जुटी हुई है। राष्ट्रपति के दौरे को यादगार बनाने के लिए राज्य सरकार ने कई कार्यक्रमों की योजना बनाई है।

राष्ट्रपति के दौरे से उत्तराखंड में उत्साह का माहौल है। लोगों को उम्मीद है कि राष्ट्रपति के दौरे से राज्य को विकास के नए अवसर मिलेंगे।

Related posts

गैरसैंण में हुई धामी मंत्रीमंडल की बैठक,राज्य आंदोनकारियों को सरकारी नौकरी में 10प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण, लिए गए कई अहम फैसले

doonprimenews

नशा मुक्ति केंद्र में हुई  मौत,  पुलिस ने किया छह अभियुक्त को  गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand:हर घर नल से जल का काम पकड़ेगा रफ्तार,जल जीवन मिशन योजना के लिए जल शक्ति मंत्रालय ने 403करोड़ की तीसरी किश्त करी जारी

doonprimenews

Leave a Comment