Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

बोलेरो

आपको तो पता ही है की Uttarakhad हमेशा से दुर्घटनाओं के मामले में संवेदनशील रहा है। जहां रोज एक न एक दुर्घटनाये देखने को मिल ही जाती है, तो ऐसी ही एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की नहीं रही SDM Sangeeta Kanojia सड़क दुर्घटना में घायल हुई थी।

जिस हादसे के बाद Sangeeta Kanojia को एम्स Rishikesh AIIMS में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान SDM Sangeeta Kanojia की आज मृत्यु हो गई है । साथ ही आपको यह भी बता दे की SDM Sangeeta Kanojia सर्वाइकल स्पाइन इंजरी से ग्रसित थी।

यह भी पढ़े- एशिया कप 2022:पाकिस्तान बनाम अफ़ग़ानिस्तान मुक़ाबले में आसिफ अली ने मारने को उठाया बल्ला अब फैंस कर रहे बैन करने की मांग

दरअसल, SDM Sangeeta Kanojia के वाहन को एक ट्रक द्वारा जोरदार टक्कर मारी गई थी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए थे। जिस हादसे में SDM के Driver की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी जबकि एसडीएम संगीता कनौजियाSDM Sangeeta Kanojia गंभीर रूप से घायल हो गईं और जिसके बाद से Rishikesh AIIMS में उनका लम्बे समय से उपचार चल रहा था। लेकिन इलाज के दौरान SDM Sangeeta Kanojia की मृत्यु हो गई।

Related posts

New Year 2023: जश्न के लिए उत्तराखंड तैयार, मसूरी-नैनीताल से लेकर ये जगहें हुई पर्यटकों से पैक; प्रशासन ने की तैयारी।

doonprimenews

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी “जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

मसूरी में कबाड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल पाया काबू

doonprimenews

Leave a Comment