Doon Prime News
uttarakhand

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी “जाने क्या है पूरा मामला

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरोप लगाया कि राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए चीन की सरकार से बहुत बड़ी आर्थिक मदद मिली है। यही कारण है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं।


आपको बता दें की मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के उस बयान पर यह प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने कहा था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, लेकिन भारत सरकार स्थिति की गंभीरता को समझे बिना गहरी नींद में है। चीन की तैयारी केवल घुसपैठ के लिए नहीं थी, बल्कि पूर्ण पैमाने पर युद्ध के लिए थी। राहुल के इस बयान की सियासी हलकों में चौतरफा आलोचना हो रही है।


वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राहुल गांधी से और कोई अच्छी अपेक्षा नहीं की जा सकती है कि वह सेना का मनोबल बढ़ाएंगे। वह सेना का मनोबल तोड़ने का काम करते हैं। पिछले दिनों चीनी सेना से भारतीय सेना संघर्ष कर रही थी।

यह भी पढ़े –*WTC points table में हुआ बड़ा बदलाव, पिछले कई महीनों से टॉप 3में बनी हुई टीम को भारत ने पछाड़ा*


उन्होंने कहा कि तब भी उन्होंने चीन के अधिकारियों से मुलाकात की। इसके पीछे यह फैक्ट है कि उनके पिता राजीव गांधी के नाम से जो फाउंडेशन है, उसे चीन की सरकार की तरफ से बहुत बड़ी आर्थिक मदद मिली है। शायद यही कारण है कि राहुल चीन की सेना का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

Related posts

भारी बारिश होने के कारण देवप्रयाग पंत गांव में बदरीनाथ हाईवे पर हुआ लैंडस्लाइड

doonprimenews

यूपी एनकाउंटर को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं, योगी पुलिस पर उठाए जा रहे कई तरह के सवाल, यह है अब मांग

doonprimenews

जानिए उत्तराखंड में सुबह 9:00 बजे से लेकर कितने प्रतिशत हुआ मतदान

doonprimenews

Leave a Comment