Doon Prime News
sports

एशिया कप 2022:पाकिस्तान बनाम अफ़ग़ानिस्तान मुक़ाबले में आसिफ अली ने मारने को उठाया बल्ला अब फैंस कर रहे बैन करने की मांग

इस वक़्त की बड़ी खबर खेल जगत से आ रही है जहाँ 7सितम्बर को पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान के बीच हुए मुकाबले में पाकिस्तान ने जीत हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच मैच दुबई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है।इस मैच में पाकिस्तान टीम ने टॉस जीता था साथ ही मैच भी बेहद रोमांचक तरीके से एक विकेट से अपने नाम कर लिया । टॉस हराने के बाद अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 6 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने चार गेंद पहले 19.2 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 131 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।


आसिफ अली ने मारने के लिए अपना बल्ला
आपको बता दें, मैच में आसिफ अली का विकेट अफगानिस्तान की जीत के लिए बेहद अहम हो गया था।तभी वे 19 वें ओवर 5वी गेंद पर आउट हो गए।इसके बाद गेंदबाज जश्न मना ही रहे थे तभी आसिफ अली और फरदीन में गहमा गहमी हो गयी।बात यहीं तक नहीं रुकी धक्का मुक्की के बाद आसिफ अली ने मारने को अपना बल्ला भी उठाया।जिसे कोई भी क्रिकेट प्रशंसक नहीं बर्दाश्त कर सकता है। इसके लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर की जमकर आलोचना भी की जा रही है।वही फैंस तो सोशल मीडिया पर बैन करने की मांग करने लगे है।

Related posts

Hardik Pandya हैं बहुत नॉटी, ये 6 अभिनेत्रिया रह चुकी है हार्दिक की गर्लफ्रेंड

doonprimenews

India vs Australia:भारत की जीत पर गूगल के सीईओ ने भी किया ट्वीट, जानिए क्या बोले सुंदर पिचाई, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

doonprimenews

पूर्व फील्डिंग कोच और श्रीधर ने बताए अपने तीन पसंदीदा गेंदबाजों के नाम, कहा युवाओं पर नहीं उनके अनुभवों पर जताया भरोसा

doonprimenews

Leave a Comment