Doon Prime News
uttarakhand dehradun

मसूरी में कबाड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने बमुश्किल पाया काबू

मसूरी में बीते रात एक कबाड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई। आग लगने से गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया। लेकिन तब तक गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

घटना मसूरी के गाड़ी कैंट स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में हुई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आग इतनी भीषण थी कि आसपास के इलाके में धुएं का गुबार छा गया। आग से आसपास के कई घरों को भी नुकसान पहुंचा है।

आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को सुरक्षित निकाल लिया। दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

आग से गोदाम में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। गोदाम मालिक का कहना है कि आग से उन्हें करोड़ों का नुकसान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

अगर आप भी Nanital आ रहे हैं तो, Mukteshwar जरूर एक्सप्लोर करें ,Mukteshwar अपने नैसर्गिक सौंदर्य और खूबसूरत रास्ते की यादें आपके दिलो-दिमाग पर छोड़ देगा।

doonprimenews

Big Breaking- मौसम को देखते हुए सीएम धामी (CM Dhami) ने दिए सतर्क रहने के निर्देश, कहां अलर्ट मोड को देखते हुए किए जाएं सभी कार्य

doonprimenews

बढ़ती ठंड के बावजूद भी नहीं घट रहा डेंगू का प्रकोप, प्रदेश में सोमवार को 12और लोगों में हुई डेंगू की पुष्टि

doonprimenews

Leave a Comment