Big Breaking- कल यानी 20 तारीख को देहरादून के सभी स्कूल रहेंगे बंद। - Doon Prime News
Doon Prime News
Breaking News

Big Breaking- कल यानी 20 तारीख को देहरादून के सभी स्कूल रहेंगे बंद।

डीएम द्वारा आदेश

Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की राजधानी Dehradun में कल भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए कक्षा 1 से 12 तक के सभी School पूरी तरह बंद रहेंगे। राजधानी की DM Sonika के आदेशों पर Additional District Magistrate KK Mishra द्वारा इस आशय के आदेश जारी कर दिए गए हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है की कल सभी Schools के साथ ही आंगनबाड़ी और छोटी कक्षाएं जिसमें Playgroup आदि आता है। वह भी बंद रहेंगे।

निदेशक, भारत meteorological department, Dehradun दिनांक 18 July 2022 को सांय 05:00 जारी मौसम पुर्वानुमान के अनुसार दिनांक 20 जुलाई 2022 को Uttarakhand State के अन्य जनपदो के साथ-साथ जनपद के कुछ स्थानों में भारी से बहुत भारी वर्षा होने के साथ-साथ कुछ स्थानों पर अत्यधिक वर्षा होने की संभावना है, जिसके दृष्टिगत छात्र – छात्राओं की सुरक्षा के मद्देनजर दिनांक 20 July 2022 (बुधवार) को जनपद के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय एवं निजी विद्यालयों (हिन्दी / अंग्रेजी माध्यम कक्षा 01 से 12 तक संचालित समस्त शैक्षणिक संस्थाओं) समस्त मदरसों एवं समस्त आगनवाडी केन्द्रों में 01 दिवसीय अवकाश घोषित किये जाने के आदेश पारित किये जाते हैं।

बता दे की अपर जिलाधिकारी के हस्ताक्षरो से जारी आदेश में कहा गया है कि कक्षा एक से बारहवीं तक के सभी Government, Semi-official, निजी School बंद रहेंगे। वहीं इसके साथ ही साथ जिले के सभी Anganwadi Center भी कल बंद रहेंगे।

यह भी पढ़े -*उत्तराखंड में मौसम विभाग का रेड अलर्ट, इन 4 जिलों में कक्षा 1से 12वीं तक के स्कूल बंद।*

आपको बता दे कि 20 July का राज्य के 7 जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश का Alert जारी किया गया है। इसी के कारण Dehradun, Nainital, Tehri, और Champavat में छुट्टी की घोषणा की गई है।

वहीं CM Pushkar Singh Dhami द्वारा भी राज्य में आपदा नियंत्रण केंद्र को 24 घंटे Alert रहने के लिए कहा गया है। मुख्य सचिव खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

Related posts

Onion Prices: 100 रुपये पहुंचेंगे प्याज के दाम! तीन दिन में दोगुना हुई कीमत; जल्द राहत न मिलने के आसार।

doonprimenews

महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल में एक दिन में 12 नवजात शिशु समेत 24 मरीजों की मौत। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

नीरज चोपड़ा भाला फेंक विश्व चैंपियनशिप लाइव अपडेट: नीरज भाला फेंक फाइनल में, मनु ग्रुप ए में तीसरे स्थान पर।

doonprimenews

Leave a Comment