Doon Prime News
nation

यहां हुआ बड़ा हादसा, नाव पलटने से 19 महिलाओं की हुई मौत, लगभग इतने लोग नाव में थे सवार।

नाव

️ पाकिस्तान️ पाकिस्तान️ पाकिस्तान️ पाकिस्तान️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है तब जिसमें है है है तब जब महिलाओं इस तरह वे जाने नहीं गए थे। वहा के अधिकारियों ने इस घटना की जानकारी दी, जो कि बारात में ऐसा ही था। दैविक जारी है। इस घटना को अंजाम दिया गया। यह पता है कि यह परिवार के सदस्य थे जो सभी इंसानों के पतले थे जिनके एक कबीले में थे

यह भी पढ़े– *बड़ी खबर- यहां एक ह्यूमन ट्रैफिकिंग गैंग का हुआ पर्दाफास, गोद लेने के बहाने बच्चो की करते थे तस्करी।

महिला के 19 शरीर।

रहीम यार खान के डिप्टी कमिश्नर सैयद मूसा रजा ने मीडिया को यह बताया कि इन लोगो को बचाने के लिए एक्सपर्ट स्विमर्स, 5 एंबुलेंस और एक वाटर रेस्क्यू वैन के साथ साथ 30 रेस्क्यू वर्कर्स भी घटना स्थल पर मौजूद हैं। उन्होने बताया कि अब तक करीबन 19 शव मिल चुके हैं और वो सारे शव महीलाओं के ही हैं और बाकी लोगो की तालाश अभी जा रही हैं।

भविष्य की भविष्यवाणी की उम्मीद है

डेप्युटी कमिश्नर ने यह जानकारी दी की नाव ओवरलोड और पानी के तेज भाव होने के करण पलट गई। उन्होने बताया कि काफी लोग अभी नही मिल पाए हैं. घटना जब हुई जब वह सभी लोग शादी में शामिल होने के बाद राजनपुर से मच्छका‌ की और जा रहें थे. रजा ने यह भी बताया कि मरने वालों की साखियां में बढ़ोतरी हो सकती हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने भी इस दुर्घटना पर अपना शोक व्यक्त किया है शहबाज शरीफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा की रहीम यार खान के पास सिंधु नदी में नाव पलटने से हुए हादसे में 19 लोगों की मौत से दुखी और दुखी हूं हम अल्लाह से प्रार्थना करते हैं कि मृतकों को शांति प्रदान करे और उनके परिवार को धैर्य प्रदान करे।

आस पास के लोगो ने 35 की बचाई जान

पुलिस ने मीडिया को यह भी बताया है कि वहाँ के कुछ आसपास के रहने वाले लोगों ने 35 लोगों को बचा लिया है। बाकी जीतने भी लोग अभी तक नहीं मिले हैं। उनको ढूंढा जा रहा है। हालाकि पिछले हफ्ते ही पंजाब प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने 15 से 17 जुलाई तक सूबे में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया था और लोगों को पानी से दूर रहने की अपील की थी।

Related posts

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, मजदूरों को लेकर आ रही ईको वैन की ट्रक से हुई टक्कर।

doonprimenews

CBSE Board Exam 2023: इस तारिक से शुरू होंगे 10वीं, 12वीं बोर्ड परीक्षा के रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें Online Apply

doonprimenews

तुंगनाथ मंदिर में जमी पांच फीट बर्फ, मुश्किल रास्तों को पार कर पहुंच रहे सैलानी

doonprimenews

Leave a Comment