Doon Prime News
nainital

55.24 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार, SSP ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की

55.24 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार, SSP ने पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा की

नैनीताल: जनपद में पुलिस अवैध नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने गश्त के दौरान नैनीताल के घटगड़ के समीप से एक युवक के पास से 55.24 ग्राम स्मैक बरामद की है. सूचना पर सीओ सिटी संदीप नेगी और कोतवाल प्रीतम सिंह मौके पर पहुंचे और यूवक से पूछताछ की. युवक ने बताया कि वह स्मैक बेचने नैनीताल लेकर जा रहा था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

बता दें कि, शहर में पकड़ी जाने वाली अब तक की यह सबसे बड़ी खेप है. इस उपलब्धि पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने टीम को एक हजार नकद इनाम देने की घोषणा की है.

बता दें कि, नैनीताल मंगोली क्षेत्र में पुलिस गश्त कर रही थी. इस दौरान घटगड़ के समीप उन्होंने एक बाइक सवार युवक को संदिग्ध अवस्था में आते हुए देखा. युवक को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक भागने लगा. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर कुछ ही दूरी पर युवक को दबोच लिया. युवक की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके पास से 55.24 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

यह भी पढ़े –   पाकिस्तान हिंदू परिषद उस मंदिर में मनाएगी दिवाली जहां हुआ था हमला

जिसके बाद कोतवाल गूलरघट्टी रामनगर निवासी अल्ताफ सिद्दीकी (24) पुत्र नसीम सिद्दीकी के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट के आदेश पर आरोपी को 14 दिन की न्यायायिक हिरासत में जेल भेजा गया.

नैनीताल जनपद में पुलिस लगातार अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस द्वारा जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाएं जा रहे है. इसके बावजूद नशा तस्कर बाज नहीं आ रहे है. कोतवाली पुलिस द्वारा 55.24 ग्राम स्मैक बरामद कर बड़ी सफलता हासिल की है. यह पुलिस द्वारा की गई सबसे बड़ी बरामदगी है. इससे पूर्व भी मल्लीताल पुलिस ने सात जुलाई को लखीमपुर निवासी दो युवकों से पुलिस ने 11.73 ग्राम स्मैक बरामद की थी. पुलिस की इस बड़ी सफलता पर एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी ने टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को एक हजार रुपये नगद इनाम दिए जाने की घोषणा की है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हाईकोर्ट ने अफसरों के रवैए पर जताई नाराजगी, कहा- चारधाम यात्रा के हाल कुंभ जैसे न हों, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

गौला पुल पर छोटे वाहनों की आवाजाही शुरू, आपदा में पुल हुआ था क्षतिग्रस्त

doonprimenews

Leave a Comment