Doon Prime News
nainital

हल्द्वानी: तीन हफ्ते पहले लापता हुई युवती की मौत से मचा हड़कंप परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप।

युवती की मौत

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें पिछले तीन सप्ताह से लापता युवती की हत्या कर दी गई है और उसकी लाश किच्छा के पास जंगल से बरामद की गई है। जिसके बाद ग्रामीण चौकी पर धरना दे रहे हैं और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। जिसके कारण पुलिस ने भारी फोर्स को तैनात कर दिया है।

लालकुआं कोतवाली के हल्दुचौड़ चौकी क्षेत्र में पिछले तीन हफ्ते से एक युवती लापता थी, जिसकी हत्या की खबर सामने आई है, जिसके बाद ग्रामीणों ने जोरदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। ग्रामीण पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही की बात कहते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही चौकी के इंचार्ज को निलंबित करने की मांग भी कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त को खड़कपुर क्षेत्र से अंजलि उर्फ प्रिया नाम की एक युक्ति लापता हो गई थी।

परिजन लगातार पुलिस से युवती की बरामदगी की गुहार लगा रहे थे। लेकिन आज पता चला कि युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई है और उसके शव को ऊधमसिंह नगर के किच्छा में बरा के जंगल क्षेत्र में फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस शिनाख्त करने के लिए परिजनों को लेकर मौके पर पहुंची। ठीक इसी बीच यह खबर पूरे गांव में फैल गई। ग्राम प्रधान शंकर जोशी और ब्लॉक प्रमुख पति ने ग्रामीणों के साथ पहुँचकर हल्दूचौड़ चौकी में जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ़ लापरवाही का आरोप लगाते हुए वहाँ धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड के इस आईएएस ऑफिसर को केंद्र सरकार द्वारा संयुक्त सचिव स्तर पर नियुक्ति की दी गई मंजूरी

ग्रामप्रधान का कहना है कि पुलिस लगातार उनको गुमराह कर रही थीं। जिसके कारण आज इतनी बड़ी घटना घटित हो गई। ऐसे में पुलिस की लापरवाही सामने आती है। लिहाजा जब तक चौकी इंचार्ज को नौकरी से नहीं निकाला जाएगा तब तक वह धरने पर यहीं बैठे रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ पुलिस और परिजन युक्ति के शव का ऊधमसिंह नगर में पोस्टमॉर्टम करा रहे हैं। इधर ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग भी कर रहे है। वहीं इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से किसी भी प्रकार कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि दो युवक ने युवती की हत्या की थी, जिसमें से एक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार है।

Related posts

हल्द्वानी: पानी की टंकी पर चढ़ा दिव्यांग, पत्नी बच्चे बैठे धरने पर पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

उत्तराखंड में बारिश ने मचायी तबाही: टिहरी में मलबे की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल, कुमाऊं में कई मार्ग बाधित

doonprimenews

Nainital:सुबह -सुबह गोल्ज्यू मंदिर में घूमता नजर आया तेंदुआ,सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर, ग्रामीणों में डर का माहौल

doonprimenews

Leave a Comment