Doon Prime News
uttarakhand

Mussoorie: उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से स्कूटी की टक्कर में दिल्ली की महिला की मौत, पति घायल; मसूरी घूमने आया था परिवार।

Accident In Mussoorie मैसानिक लाज बस स्टैंड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से टैक्सी स्कूटी के टकराने से स्कूटी सवार दिल्ली निवासी पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल भिजवाया जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार जायसवाल एस्टेट के समीप परिवहन निगम की बस से स्कूटी टकराने से यह हादसा हुआ।

मैसानिक लाज बस स्टैंड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से टैक्सी स्कूटी के टकराने से स्कूटी सवार दिल्ली निवासी पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां पर चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।पुलिस के अनुसार, जायसवाल एस्टेट के समीप परिवहन निगम की बस से स्कूटी टकराने से यह हादसा हुआ। दिल्ली के कृष्णा नगर निवासी पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ मसूरी घूमने आए थे। यहां उन्होंने किराये पर दो स्कूटी लीं।एक स्कूटी पर पति बालकिशन शर्मा और उनकी पत्नी वीनू शर्मा (44) सवार थे, जबकि दूसरी स्कूटी पर उनका बेटा दीपांशु और बेटी गीतिका थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया है। एसएसआइ गुमान सिंह नेगी ने बताया कि बस चालक और परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- प्रदेश में लोगों को सता रहा छाया कोहरा, सुबह ओर रात को घने कोहरे का येलो अलर्ट किया जारी

doonprimenews

तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद आज खुला बद्रीनाथ हाईवे, मलबा गिरने के कारण हो रही थी दिक्कतें।

doonprimenews

Uttarakhand News- यमुनोत्री हाईवे (Yamunotri Highway) पर निर्माणाधीन राज्य की सबसे लंबी सुरंग के बीचोबीच बनाई जा रही कंक्रीट की दीवार, हर 500 मीटर पर मिलेगी ले-बाई की भी सुविधा

doonprimenews

Leave a Comment