Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- प्रदेश में लोगों को सता रहा छाया कोहरा, सुबह ओर रात को घने कोहरे का येलो अलर्ट किया जारी

Uttarakhand News- आज हम आपको इस खबर में मौसम को लेकर अपडेट बताने जा रहे हैं. बता दें कि प्रदेश में छाया कोहरा लोगों को सता रहा है। सुबह घरों से निकलने में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। वही, खासतौर पर वाहन चालकों के सामने इस समय चुनौती है। साथ ही प्रदेश के कुछ जिलों को छोड़ अधिकतर जिलों में आज कोहरा छाया हुआ है।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से सता रहा कोहरे का सितम इस सप्ताह भी जारी रहेगा। बारिश और पहाड़ों पर बर्फबारी न होने से सूखी ठंड खूब सताएगी। हालांकि, दिन में मौसम शुष्क रहने से ठंड का अहसास होगा। इसके साथ ही दिन के अधिकतम तापमान में 1 से 2 degree celsius का इजाफा देखने को मिलेगा।

साथ ही वही Meteorological Center की ओर से मंगलवार (Tuesday) को हरिद्वार (Haridwar) और ऊधमसिंहनगर जिले (Udhamsinghnagar district) में सुबह और रात को घने कोहरे का Yellow Alert जारी किया गया था। जबकि, प्रदेश के अन्य जिलों में मौसम शुष्क होने की संभावना जताई गई थी।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सोमवार को दून (Doon) का अधिकतम 2 डिग्री बढ़ोतरी के साथ 21.4 डिग्री सेल्सियस रहा। पंतनगर का तापमान एक डिग्री इजाफे के साथ 19.8 degree celsius दर्ज किया गया। मुक्तेश्वर (Mukteshwar) का तापमान 2 डिग्री बढ़ोतरी के साथ 14.5 और नई टिहरी (New Tehri) का तापमान एक डिग्री इजाफे के साथ 16.7 degree celsius रिकॉर्ड किया गया।

Related posts

ठंडक के साथ शुरू हुआ नया साल,बद्रीनाथ -हेमकुंड साहिब में हुई बर्फबारी तो वहीं ऊधमसिंह नगर और हरिद्वार में जारी किया शीतलहर का ऑरेंज अलर्ट

doonprimenews

गैरसैंण में हुई धामी मंत्रीमंडल की बैठक,राज्य आंदोनकारियों को सरकारी नौकरी में 10प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण, लिए गए कई अहम फैसले

doonprimenews

UKSSSC:1400से अधिक पदों पर युवाओं को नौकरी का मिलेगा मौका, स्नातक स्तर समेत पांच नई भर्तियां निकालेगा आयोग

doonprimenews

Leave a Comment