Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड के जिला रुद्रपुर में पति ने पत्नी को गोबर दलदल में डूबाकर दर्दनाक कर दी हत्या ।

farmer leader Mahal Singh

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड के जिला रुद्रपुर में पति ने पत्नी को गोबर दलदल में डूबा डूबा कर दर्दनाक हत्या कर दी। यह है देख बच्चे माँ को बचाने के लिए आगे बढ़ें तो आरोपी ने उनकी भी पिटाई कर दी और वहाँ से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मलरूप से करनई बलिया उत्तर प्रदेश निवासी आजाद राजभर शिमला पिस्तौर, गंगापुर फार्म, रुद्रपुर में काम करता है। उसके साथ उसी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं। बताया जा रहा है कि आजाद नशे का आदी है। इसको लेकर आजाद और उसकी पत्नी में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। बताया जा रहा है कि देर रात पति जब नशा करके घर पहुंचा तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा।

शुक्रवार रात को 1:00 बजे भी इसी को लेकर उनमें विवाद हो गया इसके बाद आजाद अपनी पत्नी रानी को खींचकर घर के पास ही गोबर के दलदल के पास ले गया, जहाँ उसने रानी को गोबर के दलदल में तब तक डुबाकर रखा जब तक उसकी जान नहीं चली गई। बच्चों के सामने ही पत्नी की पति ने दर्दनाक हत्या कर दी। जिससे बच्चे भी काफी डर गए है।

यह भी पढ़े – मिशन टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया है तैयार, सूर्या -कोहली -अर्शदीप इन 5प्लेयर्स की बदौलत वर्ल्डकप जीतेगी इंडिया

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि मृतका के पुत्र सूरज की शिकायत पर आजाद राज्यभर के विरोध हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश अभी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

Related posts

Uttarkashi Tunnel News Update- चलिए आपको इस वीडियो की मदद से दिखाते हैं कैसे उत्तरकाशी (Uttarkashi) के सिलक्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों के लिए सुरंग के अंदर फूड स्टॉक बनाया गया था

doonprimenews

Uttarakhand News- सुधार के बाद भी 5 जिलों के 40 ब्लैक स्पॉट ऐसे हैं, जहां दुर्घटनाओं में लोग गंवा रहे लगातार जान

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- पहाड़ी से भूस्खलन होने के कारण बदरीनाथ हाईवे हुआ बाधित, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment