Doon Prime News
uttarakhand

Uttarkashi Tunnel News Update- चलिए आपको इस वीडियो की मदद से दिखाते हैं कैसे उत्तरकाशी (Uttarkashi) के सिलक्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों के लिए सुरंग के अंदर फूड स्टॉक बनाया गया था

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि सबसे अहमियत बात तो यह है कि उत्तरकाशी (Uttarkashi) के सिलक्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों के लिए सुरंग के अंदर फूड स्टॉक (Food Stock) बनाया गया था, ताकि, आपातस्थिति आने पर श्रमिकों को सुरंग के अंदर ही स्टॉक से भोजन मिल सके और जिसके कारण उन्हें भूखा न रहना पड़े।

हम आपको मिले सूत्रों के मुताबिक बता दें कि इस फूड स्टॉक (Food Stock) में भारी मात्रा में फलों को एकत्र किया गया था। जिस स्टॉक में लगभग में 50 किलो संतरा, 80 किलो सेब, केला, ड्राई फूड, रस, बिस्किट, सत्तू के लड्डू भेजे गए थे। श्रमिकों का कहना है कि यह पूरा फूड स्टॉक (Food Stock) सुरंग के अंदर अभी भी पड़ा हुआ है।

श्रमिक ने बताया सुरंग में फंसे रहने के दौरान वहां कैसे सभी अपना दिन गुजार रहे हैं थे और खाने व रहने की क्या व्यवस्था वीडियो के जरिए नजारा देखें।

देखिए वीडियो

हम आपको इस वीडियो के जरिए दिखाना चाहते हैं कि सुरंग के अंदर काफी मात्रा में सेब, संतरा, केले व ड्राई फ्रूड्स का स्टॉक रखा है और वह कहां कैसे सोते हैं, कैसे रोज अपना वक्त गुजार रहे हैं…इन सभी दृश्य को देखा जा सकता है।

Related posts

Badhrinath Highway – बदरीनाथ हेगल मारवाड़ी बाईपास के निर्माण पर लगी रोक हटी , इन शर्तों को ध्यान में रखते हुए होगा काम शुरू

doonprimenews

अब uttrakhand Roadways की बसों में आसानी से यात्री कर सकेंगे cashless payment, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- आज की धामी कैबिनेट में यह लिए गए महत्वपूर्ण फैसले

doonprimenews

Leave a Comment