Doon Prime News
uttarakhand

अंकिता हत्याकांड मामले में वनंत्रा के एक कर्मचारी ने किया खुलासा, हत्याकांड के दिन ‘हेल्प मी……. मुझे यहां से जाना है, चिल्ला रही थी अंकिता

अंकिता

बड़ी खबर अंकिता हत्याकांड से संबंधित है। जी हां बता दें कि अंकिता हत्याकांड में अब एक के बाद एक बड़े और नए खुलासे होते जा रहे हैं। 18 सितंबर को हुए इस हत्याकांड के दिन पुलकित आर्य और अंकित गुप्ता ने अंकिता के साथ मारपीट की थी। अंकिता बार-बार हेल्प मी, हेल्प मी, मुझे यहां से बाहर निकालो,मुझे यहां से जाना है चिल्ला रही थी। पुलकित आर्य और अंकित 4 वीआईपी मेहमानों को अतिरिक्त सेवा देने के लिए उस पर दबाव बना रहे थे।

आपको बता दें कि इन सब बातों का खुलासा वनंत्रा रिसॉर्ट में काम करने वाले उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी एक कर्मचारी ने किया है। कर्मचारी ने बताया कि 18 सितंबर को वह रिकॉर्ड की पहली मंजिल पर मेहमानों का सामान रखने वाले कमरे में था अचानक उसे किसी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी थी। बताया कि जब उसने और एक अन्य कर्मचारी ने नीचे देखा तो अंकिता के चिल्लाने की आवाज आ रही थी अंकिता हेल्प मी,हेल्प मी,मुझे यहां से बाहर निकालो,मुझे यहां से जाना है कह रही थी।

बता दें कि कर्मचारी ने यह भी बताया कि लेकिन जब आवाज आ रही थी उसी दौरान पुलकित या अंकित में से कोई बाहर आया और अंकिता का मुंह दबाकर उसको कमरे में ले गया था। इस दौरान मजबूत कद काठी के युवक बाहर खड़े थे। कर्मचारी ने बताया कि इस बीच का सामान लेने के लिए अकेला बाहर आ गया बाहर एक काली रंग की लग्जरी गाड़ी भी खड़ी थी। कर्मचारी ने इस बात का भी खुलासा किया कि पुलकित आर्य के निजी सहायक अंकित गुप्ता से मिलने के बाद चारों युवक काली कार से वापस लौट गए। और यह वही चार युवक थे जिन को अतिरिक्त सेवा देने के लिए अंकिता पर दबाव बनाया जा रहा था। कर्मचारी ने बताया कि इससे पहले भी पुलकित ने अंकिता के साथ शराब के नशे में छेड़छाड़ की थी।

यह भी पढ़े -उत्तराखंड के जिला रुद्रपुर में पति ने पत्नी को गोबर दलदल में डूबाकर दर्दनाक कर दी हत्या ।


वहीं सूत्रों के अनुसार एसआईटी ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और सर्विलांस टीम की मदद से चारों वीआईपी मेहमान की पहचान कर ली है एसआईटी जल्द ही चारों लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले सकती है। बता दें कि 18 सितंबर की देर रात अंकिता की हत्या कर दी गई थी। आरोप में रिजॉर्ट मालिक पुलकित, मैनेजर सौरभ और अंकित को पुलिस ने 23 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था इसके बाद अब पुलिस ने तीनों की रिमांड भी ले ली है। अब पुलिस आरोपियों के साथ पूरा घटनाक्रम फ्री क्रिएट करने की तैयारी कर रही है।

Related posts

Chardham Yatra Update- केदारनाथ धाम के लिए हेली सेवा की बुकिंग आज से शुरू, जानिए किस वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं हेली सेवा टिकट की बुकिंग

doonprimenews

जसपुर से निलंबित कोतवाल अशोक कुमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाले पीड़ित महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

doonprimenews

Big Breaking- ATM में कैश डालने आई टीम के साथ मौजूद गार्ड की गोली लगने से हुई मौत, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment