Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- पहाड़ी से भूस्खलन होने के कारण बदरीनाथ हाईवे हुआ बाधित, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Chamoli district के छिनका में Blocked Badrinath Highway वाहनों की आवाजाही के लिए खुल गया है, हालांकि Highway के hill साइड अभी भी टनों मलबा अटका हुआ है। कहा जा रहा है की कुछ पत्थर अभी भी पहाड़ी पर झूल रहे हैं। हाईवे बंद होने पर दोनों ओर से रोके गए वाहनों को गंतव्य की ओर भेज दिया गया है।

खबर के अनुसार आपको बता दें कि Chamoli- Badrinath National Highway Chhinka में फिर अवरुद्ध हो गया था। हालांकि, सुबह करीब 5 बजे पहाड़ी से भूस्खलन होने के कारण Highway बाधित हो गया, जिससे Badrinath Dham, Hemkund Sahib जाने वाले और लौटने वाले तीर्थयात्रियों के साथ ही स्थानीय लोगों की आवाजाही रुक गई।

साथ ही वही, Police की ओर से तीर्थयात्रियों को Birhi और Chinka Barrier पर रोक लिया गया है। हाईवे अवरुद्ध होने से तीर्थयात्रियों का यात्रा शेड्यूल बिगड़ गया है। वही, NHIDCL की JCB Machines Highway को सुचारु करने में जुटी रही, जिसके बाद अब Highway को आवाजाही के लिए खोला जा सकता। यहां पहाड़ी से लगातार पत्थर छिटक रहे हैं।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- देहरादून समेत इन 4 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, मौसम को देखते हुए येलो अलर्ट किया गया जारी

doonprimenews

Uttarakhand :सरकार ने दिखाई सख्ती,उत्तराखंड परिवहन निगम कर्मचारियों की हड़ताल पर लगाई छह माह की रोक

doonprimenews

उत्तराखंड सरकार ने पेश किया अनुपूरक बजट,11321 करोड़ का है अनुपूरक बजट

doonprimenews

Leave a Comment