Doon Prime News
uttarakhand

यहां हाईवे पर बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई, हादसे में बाइक सवार की मौके पर मौत।

रुड़की से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि रुड़की में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया। हाईवे पर एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि पुलिस के अनुसार, गोलू गोयल पुत्र राजदीप गोयल निवासी दिल्ली(36) और रोशन पुत्र जयदेव झा निवासी करोल बाग दिल्ली सुबह करीब छह बजे बाइक से हरिद्वार जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि जैसे ही उनकी बाइक मंगलौर के मंडावली स्थित फ्लाईओवर पर पहुंची तो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। वहीं, इस दौरान दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची मंगलौर पुलिस ने घायलों को रुड़की Civil Hospital में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें – *Dream 11 में टीम बनाने के बाद सो गए थे दीपक, जब सुबह उनकी आंख खुली तो अकाउंट में आए 52 लाख रुपए, देखकर उड़े होश।*

आपको बता दें कि जहां डाक्टरों ने गोलू को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे युवक का Hospital में उपचार चल रहा है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि साथ ही शव को Postmortem के लिए रुड़की Civil Hospital भेज दिया गया है।

Related posts

Rishikesh से दर्दनाक खबर, दो कैंप (Camp) चालकों के बीच हुई खूनी झड़प, एक युवक की मौत

doonprimenews

परेड मैदान मे धरने पर बैठी आशाएं , आशाओं ने किया सचिवालय कुच, पुलिस से की धक्का मुक्की

doonprimenews

Uttarakhand: प्रदेश के 24 हजार पुलिसकर्मियों को सस्ते दामों में मिलेगा सामान,50 प्रतिशत मिलेगी GST में छूट, होंगी ये शर्ते

doonprimenews

Leave a Comment