Doon Prime News
uttarakhand

Dream 11 में टीम बनाने के बाद सो गए थे दीपक, जब सुबह उनकी आंख खुली तो अकाउंट में आए 52 लाख रुपए, देखकर उड़े होश।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऑनलाइन क्रिकेट फैंटेसी गेम ने उत्तराखंड के एक और युवा की किस्मत चमका दी। बागेश्वर के छोटे से गांव सिमगड़ी मे रहने वाले दीपक राठौर ने इलेवन सर्किल फैंटेसी लीग पर अपनी टीम बनाकर 52 लाख 50 हजार रुपये जीते हैं। उनकी सफलता की पूरे गांव में चर्चा है। लोग घर पर बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दीपक राठौर ने चेन्नई और हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में टीम बनाई थी। वो बताते हैं कि टीम बनाने के बाद वो सो गए थे, उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वो ये कांटेस्ट जीत जाएंगे। सुबह दीपक ने आंखें खोलने के बाद फोन चेक किया तो उनके होश उड़ गए। IPL के एक मुकाबले ने उनकी जिंदगी रातोंरात बदल दी थी।

वहीं, दीपक के मोबाइल पर मैसेज आया था, जिसमें उन्हें 52 लाख 50 हजार रुपये जीतने की सूचना दी गई थी। एक बार के लिए तो दीपक को यकीन ही नहीं हुआ। फिलहाल दीपक अपनी सफलता इंज्वॉय कर रहे हैं। ईनाम में मिलने वाली रकम को कैसे खर्च करना है, इसकी प्लानिंग कर रहे हैं। सिमगड़ी गांव में हर कोई दीपक की सफलता से खुश है। लोग उनके परिजनों को बधाई देने के लिए घर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें – *यहां एक बच्ची को बहला-फुसलाकर मैकेनिक ले गया पठानकोट, कई बार उसके साथ किया दुष्कर्म।*

आपको बता दें कि Dream 11 और माय सर्किल जैसे ऐप पर फैंटेसी टीम बनाकर उत्तराखंड के कई युवाओं ने लाखों-करोड़ों रुपये जीते हैं। कभी सामान्य सी जिंदगी जीने वाले इन लोगों की लाइफ रातोंरात बदल गई। इसी कड़ी में अब दीपक राठौर ने 50 लाख से ज्यादा की रकम जीती है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं।

Related posts

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, बर्थडे पार्टी से लौट रहे युवकों की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

बद्रीनाथ धाम में मंदिर के सिंहद्वार की दीवारों में आई दरारे, मंदिर को होने वाला है कोई खतरा?पढ़े पूरी खबर

doonprimenews

Big Breaking- A.T.M. लूटने आए बदमाशों पर भारी पड़ी हरिद्वार पुलिस. सतर्क चेतक जवानों ने बदमाशों के अरमानों पर फेरा पानी

doonprimenews

Leave a Comment