Doon Prime News
uttarakhand

Rishikesh से दर्दनाक खबर, दो कैंप (Camp) चालकों के बीच हुई खूनी झड़प, एक युवक की मौत

Camp

ऋषिकेश में नदी किनारे कैंप (Camp) संचालित करने वाले दो गुटों में विवाद हो गया। बता दे की यह मामला थाना लक्ष्मण झूला के अंतर्गत गट्टूगाड़ का है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है की यहां दो कैंप (Camp) संचालकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिस झगड़े में एक पक्ष के 3 लोगों द्वारा कैंप (Camp) कर्मचारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। वही सुचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बता दे की गट्टूगाड़ यमकेश्वर प्रखंड जिला पौड़ी गढ़वाल स्थित शिवालिक कैंप (Camp) में बीती आधी रात लगभग 12:30 बजे यह घटना हुई। साथ ही वही लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक Santosh Singh Kuvanr द्वारा बताया गया कि गट्टूगाड़ में Gabbar Singh का शिवालिक नाम से कैंप है। हालाँकि शिवालिक कैंप (Camp) संचालक का बगल में ही स्थित एकलव्य के संचालक के बीच विवाद हो गया।

यह भी पढ़े- यहां पेड़ गिरने से बृहस्पतिवार देर रात हुई घटना, दो युवक हुए घायल।

वही, आरोप यह बताया जा रहा है कि एकलव्य कैंप (Camp) के लोग शिवालिक कैंप में घुस गए थे। जिसको लेकर कैंप कर्मचारी द्वारा आपत्ति जताई गई। जिसके चलते इसी बीच दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। इस विवाद के बीच एकलव्य कैंप (Camp) के कर्मचारियों द्वारा धारदार हथियार से शिवालिक कैंप (Camp) के कर्मचारी यशपाल निवासी माला यमकेश्वर पौड़ी गढ़वाल की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

Related posts

23अक्टूबर को पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा, छोटी दिवाली पर कर सकते हैं केदारनाथ धाम के दर्शन

doonprimenews

डेढ़ महीने पहले रिजॉर्ट से लापता युवक का जंगल में मिला कंकाल,अब वनकर्मियों की गश्त को लेकर उठ रहे सवाल

doonprimenews

यहां हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मामले में 7 लोग गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment