Doon Prime News
uttarakhand

Gunjan Dangwal Death : उत्तराखंड को बहुत बड़ा नुकसान, जाने माने गायक गुंजन डंगवाल की हुई मौत

Gunjan Dangwal

Gunjan Dangwal Death : सिनेमा जगत से लेकर संगीत जगत तक के लिए साल 2022 एक बुरे साल की तरह साबित हो रहा है। देश के अलग-अलग इलाकों में रहने वाले और अलग-अलग भाषाओं में गाने वाले कई गायकों इस वर्ष जान गई है। जिसमें punjabi singer Sidhu Moosewala, हिंदी गायक KK से लेकर कई जाने-माने नाम शामिल हैं और इन नामों में Uttarakhand के Gunjan Dangwal का नाम भी शामिल हो गया है।

उत्तराखंड के युवा लोक गायक Gunjan Dangwal की death की खबर ने उत्तराखंड में सभी को स्तब्ध कर दिया है। मिल रही जानकारी के अनुसार गुंजन डंगवाल चंडीगढ़ में थे और यहां उनका एक road accident में निधन हो गया। वह अपने किसी कार्य से चंडीगढ़ गए हुए थे और शनिवार की सुबह देहरादून के लिए वापस आ रहे थे तभी एक सड़क हादसा हुआ और उनकी मृत्यु हो गई।

आपको बता दें कि Gunjan Dangwal ने कम समय में संगीत जगत में अपना नाम प्रसिद्ध कर लिया था। वह उत्तराखंड के सबसे प्रसिद्ध गायकों में शामिल हो गए थे। नंदू मामा की स्याली कमला, आज लागेलू मंडान, ढोल दमो, चैता की चैतवाला जैसे कई हिट गानों ने गुंजन डंगवाल को बहुत कम समय में प्रसिद्धियों के शिखर पर पहुंचा दिया था।

यह भी पढ़े- Karnataka में dalit सहायिका को मिली आंगनबाड़ी में नियुक्ति तो लोगों ने बच्चे भेजने ही कर दिए बंद

आपको बता दें कि Gunjan Dangwal इन दिनों देहरादून के केदारपुरम में रहा करते थे और वह मूल रूप से टिहरी गढ़वाल के रहने वाले थे। उनके गांव का नाम जाखड़ीधार है। गुंजन डंगवाल की उम्र इस वक्त सिर्फ 26 वर्ष ही थी देहरादून में उनका स्टूडियो भी था, लेकिन अफसोस की बात रही कि उत्तराखंड में अपने एक और प्रसिद्ध लोक गायक को बहुत कम उम्र में खो दिया।

Related posts

रूड़की में 11 वर्षीय बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, परिजनों को देखकर लगा झटका; दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

doonprimenews

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में चल रही जांच के बीच युवाओं के लिए मुख्यमंत्री धामी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द 19000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू

doonprimenews

Uksssc पेपर लीक मामले में हाकम का साथी पशुधन प्रसार अधिकारी चढ़ा हत्थे, अब तक 43लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

doonprimenews

Leave a Comment