Doon Prime News
uttarakhand crime

रूड़की में 11 वर्षीय बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म, परिजनों को देखकर लगा झटका; दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड के रूड़की शहर के निकट कलियर क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ दो व्यक्तियों द्वारा जंगल में ले जाकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया है।

यह घटना मंगलवार की शाम को हुई, जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी।आरोप है कि कलियर क्षेत्र के ही निवासी शाहरुख और कुर्बान नामक दो युवकों ने बच्ची को उसके घर के पास ही जंगल में ले जाकर इस घृणित कृत्य को अंजाम दिया। जहां शाहरुख ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और कुर्बान ने घटना के दौरान पहरा दिया। पीड़िता के स्वजन जब उसे घर के बाहर नहीं पाया, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड में महंगी होगी बिजली, उपभोक्‍ताओं की जेब होगी ढीली, जानें कितनी होगी बढ़ोतरी

बच्ची जब जंगल की तरफ से आती हुई दिखी, तो स्वजन ने उससे जानकारी ली। बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया और इसके बाद स्वजन उसे लेकर तुरंत नजदीकी थाने पहुंचे। थाने पर पीड़िता की तहरीर पर शाहरुख के खिलाफ दुष्कर्म और कुर्बान के खिलाफ सहयोग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया और जांच शुरू की है।

कलियर थाना के प्रभारी, दिलबर सिंह नेगी ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने आरोपितों की तलाश तेज कर दी है और जल्दी ही उन्हें हिरासत में लिया जाएगा।इस तरह की घटनाएं समाज में बड़ी चिंता और भय का विषय बनती हैं। एक ओर जहां यह घटना बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठाती है, वहीं यह समाज में मौजूद कानून और व्यवस्था की स्थिति पर भी प्रश्न चिन्ह लगाती है।

समाज में बच्चों की सुरक्षा और महिलाओं के प्रति सम्मान जैसे मूलभूत मुद्दे अभी भी हमारे समाज को चुनौती देते हैं।इस घटना के बाद यह आवश्यक हो जाता है कि समाज के हर वर्ग द्वारा इस पर संजीदगी से विचार किया जाए और बच्चों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाएं।

Related posts

नकल माफिया हाकम सिंह रावत के रिसोर्ट में आज धामी सरकार का बुलडोजर चलने वाला है, अवैध तरीके से आलीशान रिसॉर्ट को बनवाया गया है।

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में फिर से मौसम ने बदली करवट, उमस भरी गर्मी से उत्तराखंड को मिली राहत ।

doonprimenews

भाजपा जॉइन करने वालो का आंकडा 10 हजार पार होने वाला है

doonprimenews

Leave a Comment