Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक के साथ हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए होश, आसमान को ओर देखकर डर गए थे दिनेश कार्तिक,देखिए वीडियो

दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik video : इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच चल रही T20 सीरीज के चौथे मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। पिछले 3 साल से टीम से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक के लिए यह बहुत बड़ा पल था। लेकिन कल मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर दिनेश कार्तिक के भी होश उड़ गए।

दरअसल मैच के बाद दी Dinesh Karthik को man of the match के अवार्ड से सम्मानित किया गया। बल्लेबाजी के बाद दिनेश कार्तिक से इंटरव्यू मैं बातचीत की जा रही थी तो इस दौरान कुछ अजीबोगरीब घटना हुई दिनेश कार्तिक ने आसमान की ओर देखा और वह एकदम से डर से गए और बोलते बोलते चुप हो गए। देखिए वीडियो।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक जब आसमान की ओर देख रहे थे और जिस चीज को देखकर वह घबरा गए थे, वह चीज क्रिकेट बॉल थी। दरअसल साउथ अफ्रीका की टीम की बल्लेबाजी से पहले अफ्रीकी बल्लेबाज प्रैक्टिस कर रहे थे और तभी गेंद इंटरव्यू दे रहे कार्तिक की ओर आती नजर आई।

read this : ऑटो के पीछे अपनी फोटो देखकर एबी डिविलियर्स हो गए भावुक , ऐसे दी फोटो पर प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में भारतीय टीम की जीत का बड़ा कारण दिनेश कार्तिक की आतिशी बल्लेबाजी रही। 13 ओवर में भारतीय टीम के 81 रन ही बन पाए थे और भारतीय टीम ने चार विकेट भी को दिए थे, लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने मिलकर 33 गेंदों में 65 रन की साझेदारी की और इसमें 27 गेंदों में दिनेश कार्तिक ने 55 रन बनाए, उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले।

Related posts

नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीती टीम इंडिया, जीत के बाद नाखुश दिखाई दिए रोहित शर्मा किया यह चौंकाने वाला बड़ा खुलासा

doonprimenews

Dream 11 prediction: इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं मजबूत टीम दूसरे वनडे के लिए हो सकते हैं उपयोगी, इन्हे चुने कप्तान और उपकप्तान

doonprimenews

दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ नहीं खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, शतक जड़ने के बाद भी प्लेइंग 11 से होगा बाहर

doonprimenews

Leave a Comment