Doon Prime News
sports

दिनेश कार्तिक के साथ हुआ कुछ ऐसा की उड़ गए होश, आसमान को ओर देखकर डर गए थे दिनेश कार्तिक,देखिए वीडियो

दिनेश कार्तिक

Dinesh Karthik video : इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच चल रही T20 सीरीज के चौथे मुकाबले में दिनेश कार्तिक ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। पिछले 3 साल से टीम से बाहर चल रहे दिनेश कार्तिक के लिए यह बहुत बड़ा पल था। लेकिन कल मैच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर दिनेश कार्तिक के भी होश उड़ गए।

दरअसल मैच के बाद दी Dinesh Karthik को man of the match के अवार्ड से सम्मानित किया गया। बल्लेबाजी के बाद दिनेश कार्तिक से इंटरव्यू मैं बातचीत की जा रही थी तो इस दौरान कुछ अजीबोगरीब घटना हुई दिनेश कार्तिक ने आसमान की ओर देखा और वह एकदम से डर से गए और बोलते बोलते चुप हो गए। देखिए वीडियो।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक जब आसमान की ओर देख रहे थे और जिस चीज को देखकर वह घबरा गए थे, वह चीज क्रिकेट बॉल थी। दरअसल साउथ अफ्रीका की टीम की बल्लेबाजी से पहले अफ्रीकी बल्लेबाज प्रैक्टिस कर रहे थे और तभी गेंद इंटरव्यू दे रहे कार्तिक की ओर आती नजर आई।

read this : ऑटो के पीछे अपनी फोटो देखकर एबी डिविलियर्स हो गए भावुक , ऐसे दी फोटो पर प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में भारतीय टीम की जीत का बड़ा कारण दिनेश कार्तिक की आतिशी बल्लेबाजी रही। 13 ओवर में भारतीय टीम के 81 रन ही बन पाए थे और भारतीय टीम ने चार विकेट भी को दिए थे, लेकिन इसके बाद हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने मिलकर 33 गेंदों में 65 रन की साझेदारी की और इसमें 27 गेंदों में दिनेश कार्तिक ने 55 रन बनाए, उनके बल्ले से 9 चौके और 2 छक्के निकले।

Related posts

Sunil Gavaskar ने शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर कह डाली ऐसी बात की मच गया है बवाल

doonprimenews

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने टीम का किया एलान,भारत दौरे पर नहीं आएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

doonprimenews

IND vs AUS :भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने दिया बड़ा बयान, बोले -विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ की भारत को खलेगी कमी, वह होते तो कमिंस की उड़ी होती नींद

doonprimenews

Leave a Comment