Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC Paper Leak मामले में ED ने ली एंट्री, अब आरोपियों की बजेगी बैंड

मुख्यमंत्री

अब UKSSSC Paper Leak मामले में Enforcement Directorate की भी एंट्री हो चुकी है। आपको बता दे की इस नकल माफियाओं को पूरी तरह से खत्म करने के लिए Central Agencies से भी जानकारी साझा की जाएगी।

बता दे की अब तक Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission Recruitment घोटाले में नकल माफियाओं पर कानूनी शिकंजा मजबूत करने के लिए STF द्वारा 15 अहम गवाहों के न्यायालय में कलमबंद करा दिए गए हैं। हालांकि, इन सभी गवाहों की जानकारी को गोपनीय रखा गया है।

वही, नकल माफियाओं द्वारा Paper Leak कर अत्यधिक संपत्ति अर्जित करने की जानकारी सामने आ रही है। जिसमे STF द्वारा नकल माफियाओं से 83 Lakh नगद पैसा भी बरामद कियागया।

यह भी पढ़े- कश्मीरी पंडित हत्याकांड के मामले में इस आतंकी का घर किया गया कुर्क, आतंकी समेत परिवार के लोग भी हुए गिरफ्तार।

बड़ी मात्रा में संपत्ति अर्जित होने की वजह से Paper Leak मामले की FIR के साथ Preliminary Report Enforcement Directorate को भेजी जा रही है और भविष्य में भी जो जानकारी अवैध संपत्ति को लेकर विवेचना में आयेगी वह भी Central Agency से साझा की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand :वैश्विक निवेशक सम्मेलन की तैयारी हुई तेज, आईएएस की टीम पहुंची लखनऊ, अलग -अलग राज्यों में करेंगे रोड शो

doonprimenews

उत्तराखंड :4जिलों में 12निकायों में गरीबों के लिए बनाये जायेंगे आशियाने, तकनीकी समिति की बैठक में लगी मुहर,केंद्र को भेजा जायेगा प्रस्ताव

doonprimenews

Chardham Yatra 2023:ड्यूटी का रोस्टर हुआ तैयार, चारधाम यात्रा के आगाज के साथ ही मोर्चा संभालेंगे डॉ. व पैरामेडिकल स्टाफ

doonprimenews

Leave a Comment