Doon Prime News
nation

अगर आप भी कर रहे हैं गोवा घूमने का प्लान, तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है

गोवा बीच

वैसे तो गोवा घूमने का प्लान कभी भी बनाया जा सकता है लेकिन मॉनसून के बाद और गर्मियां शुरू होने से पहले तक यहां घूमने का बेस्ट सीजन होता है। जब मौसम एकदम सुहावना हो जाता है। यदि आप अक्टूबर नवंबर या दिसंबर में कहीं घूमने की सोच रहे हैं तो गोवा जाने का प्लान ही सक्सेसफुल कर सकते हैं। जी हां आपको बता दें कि आईआरसीटीसी (IRCTC) गोवा घूमने के लिए शानदार पैकेज लेकर आया है जिसमें आपको केवल ₹25730 में साउथ से लेकर नॉर्थ गोवा तक सफर करने का मौका मिल रहा है।

इन जगहों का कर सकेंगे सफर
आपको बता दें कि इस पैकेज के दौरान उत्तरी गोवा में कलंगुट बीच, अंजुना बीच, वागाटोर बीच, फोर्ट अगुआडा और दक्षिण गोवा में बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस, मीरामार बीच, मांगूशी मंदिर, मंडोवी रिवर क्रूज जैसी जगहों पर सफर कर सकते हैं।

गोवा टूर पैकेज की डिटेल
पैकेज का नाम – Amazing Goa Air Package
पैकेज की अवधि- 4 दिन, 3रात
ट्रेवल मोड – फ्लाइट
डेस्टिनेशन कवर्ड – साउथ और नॉर्थ गोवा
प्रस्थान की तारीख – 6 अक्टूबर,2022, 5 नवंबर,2022 और 10 दिसंबर 2022
कहां से कर सकेंगे सफर – लखनऊ

पैकेज की कीमत
इस पैकेज में आप अगर अकेले घूमने जा रहे हैं तो आपको 31,600 रुपए देने होंगे। यदि दो लोग जा रहे हैं तो प्रति व्यक्ति ₹25730 का शुल्क देना होगा। वही तीन लोगों के लिए प्रति व्यक्ति ₹25250 का भुगतान करना होगा। बता दें कि बच्चों के लिए अलग से शुल्क देना होगा बेड चाहिए तो उन्हें ₹22080 देने होंगे और बिना बेड के ₹21710 देने होंगे।

यह भी पढ़े –


इस तरह से कराएं बुकिंग
आपको बता दें कि आप इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करवा सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी आप बुकिंग करा सकते हैं। वहीं पैकेज से जुड़ी ज्यादा जानकारियों के लिए आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं।

Related posts

यहां पेट्रोल डालकर युवक को जिंदा जलाया, युवक की हालत हुई गंभीर, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

चिंतपूर्णी माता के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त , 11लोग हुए घायल

doonprimenews

24 सालो से भारत कि जासूसी कर रहे Pakistani हिन्दू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment