Doon Prime News
dehradun

मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या.

मुख्यमंत्री आवास

उत्तराखंड मुख्यमंत्री आवास के सर्वेंट क्वार्टर में गुरुवार को एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती 24 वर्षीय सुलेखा रुद्रप्रयाग जिले की निवासी बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक युवती का परिवार मुख्यमंत्री आवास में गायों की देखभाल करता था।

आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र रावत ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है मामले की जांच अभी की जा रही है .

यह भी पढ़े -**Samsung Galaxy के इस 5G फ़ोन में मिलने वाले है धमाकेदार फीचर्स

आपको बता दें कि युवती अपने भाइयो के साथ यहाँ पर रहती थी। कमरे से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कमरे से जो किताबें मिली है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती पुलिस में भर्ती होने के लिए परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

Related posts

Dehradun :अब हिंदी में भी मिलेगा स्मार्ट सिटी के कैमरे से कटने वाले चालान का एसएमएस,एलएलबी के छात्र की पहल पर लिया गया एक्शन

doonprimenews

देहरादून : हड़ताल के बाद टमाटर के दाम आसमान पर

doonprimenews

Dehradun :दून पहुंचे पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का ढ़ोल नगाड़ो के साथ हुआ भव्य स्वागत, बस इस प्रश्न पर जवाब देने से बचे….. बोले नो कमेंट

doonprimenews

Leave a Comment