Doon Prime News
uttarakhand dehradun

देहरादून : हड़ताल के बाद टमाटर के दाम आसमान पर

हिट एंड रन केस के नए कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल जारी है। इस हड़ताल का असर सब्जियों के दामों पर भी पड़ रहा है। दो दिन की हड़ताल के बाद टमाटर के दाम आसमान पर पहुंच गए हैं।

देहरादून की सब्जी मंडी में टमाटर का भाव प्रति कैरेट पहले के मुकाबले बढ़ गया है। पहले टमाटर 30-40 रुपए प्रति किलो तक बिक रहा था। टमाटर के अलावा, हरी मिर्च, प्याज, लहसुन, आलू, गोभी, बैंगन आदि सब्जियों के दाम भी बढ़ गए हैं।

सब्जी व्यापारियों का कहना है कि ट्रक हड़ताल के कारण सब्जियों की आवक कम हो गई है। इससे सब्जियों के दाम बढ़ रहे हैं।

ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि नए कानून में उनके साथ अन्याय हुआ है। इस कानून के तहत सड़क दुर्घटना के बाद ड्राइवर को 10 साल की सजा का प्रावधान है। इसके अलावा, उन्हें पुलिस को सूचना देने के बाद भी मारपीट का सामना करना पड़ता है।

सरकार और ट्रक ड्राइवरों के बीच बातचीत जारी है। उम्मीद है कि जल्द ही हड़ताल खत्म हो जाएगी और सब्जियों के दाम भी सामान्य हो जाएंगे।

नए कानून के कारण ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल से आम जनता को काफी परेशानी हो रही है। सब्जियों के दाम बढ़ने से रसोई का बजट बिगड़ गया है।

Related posts

ऋषिकेश :नीम बीच के पास गंगा में डूबे मेरठ के यूट्यूबर का मिला शव,एसडीआरएफ ने पशुलोक बैराज से किया बरामद,योगा से सम्बंधित प्रोजेक्ट में करने आया था काम

doonprimenews

Dehradun breaking : अब देहरादून में शराब की दुकानों में नहीं हो सकेगी ओवर रेटिंग, जिलाधिकारी ने जारी किए ये निर्देश

doonprimenews

Rishikesh :व्यापारियों ने नीलकंठ में दुकानें की बंद, कहा -समस्याओं का सामाधान न होने तक बाजार रहेगा बंद….., शिव भक्तों को करना पड़ा परेशानी का सामना, जानें क्या है मामला

doonprimenews

Leave a Comment