Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy के इस 5G फ़ोन में मिलने वाले है धमाकेदार फीचर्स

Samsung Galaxy

Samsung Galaxy A54 प्रीमियम सेगमेंट में सैमसंग अब सॉलिड फोन निकालने के बारे में विचार कर रहा है ।Samsung बहुत ही जल्द अपना धमाकेदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा।

Samsung Galaxy A54 के इस फोन में वह सारे फीचर्स आपको मिलने वाले हैं। जो एक प्रीमियम फोन में मिलते हैं। इसका कैमरा और रैम बाकी स्मार्टफोन की तुलना में काफी ज्यादा हो सकता है।

Samsung Galaxy A54 के क्या होंगे फीचर्स

जल्द ही मार्केट में Samsung Galaxy A54 5G फोन आने वाला है लिस्टिंग से पता चला है। यह एक 5G सपोर्टेड डिवाइस है। यह डिवाइस 25 W फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। गैलेक्सी A53 के रिटेल बॉक्स में चार्जर नहीं है.इसलिए यह संभावना है कि A54 इनबॉक्स चार्जर के बिना शिप हो सकता है।

Samsung Galaxy A54 को 4 साल तक का ओएस अपग्रेड मिल सकता है, क्योंकि यह out-of-the-box एंड्राइड 13 ओएस के साथ आता है। इसलिए इसे कुछ साल बाद एंड्राइड 17 ओएस अपग्रेड मिल सकता है।

यह भी पढ़े -टी20 वर्ल्ड कप :इंग्लैंड ने भारत को 10विकेट से हराया,बिना विकेट गवाएं सबसे बड़ा चेज,बदल डाला इतिहास

दमदार बैटरी के साथ आएगा यह 5G स्मार्टफोन

इसमें 5,100 mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। जो कि अपने पुराने फोन की तुलना में 100 मेगा ज्यादा है। Samsung Galaxy A54 5G में 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ट्रिपल कैमरा होने की भी उम्मीद है। गैलेक्सी A53 जनवरी में 3C में उभरा और मार्च में शुरू हुआ अब जबकिSamsung Galaxy A54 5G नवंबर में 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है। तो ऐसा लगता है कि यह जनवरी 2023 तक आधिकारिक हो सकता है।

Related posts

बड़ी खबर: Amazon Get freedom Sale अब हुई लाइव, जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं आपको यह Gaming Laptop।

doonprimenews

Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म , यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत

doonprimenews

Argentina vs France- FIFA World Cup के मैच के दौरान मैदान से बाहर भी टूटा एक रिकॉर्ड, पूरी दुनिया में एक ही चीज हो रही थी सर्च

doonprimenews

Leave a Comment