Doon Prime News
dehradun uttarakhand

सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसलने से गंगनहर में गिरा किशोर, घर में मचा कोहराम

गंगा मे पानी की तेज धारा में बहने लगा एक किशोर दोस्त को डूबता देख समद ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह तौफीक को बचा लिया लेकिन उवेश का कोई पता नहीं चल सका। सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
गंगनहर किनारे घूमने गए तीन दोस्तों में से एक किशोर सेल्फी लेते समय फिसलकर गंगनहर में लापता हो गया। उसे बचाने के लिए कूदे दोस्त को लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला। लापता किशोर की तलाश की जा रही है।
सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के मुताबिक, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रसूलपुर गांव निवासी सलमान कॉलोनी, रूड़की निवासी उवेश (16) अपने दोस्त तौफीक और समद के साथ गुरुवार दोपहर सोलानी पार्क के पास गंगनहर पटरी पर घूमने आया था। इस दौरान वह गंगनहर किनारे खड़ा होकर मोबाइल से सेल्फी लेने लगा, लेकिन अचानक पैर फिसलने से वह गंगनहर में गिर गया. उवेश को डूबता देख तौफीक उसे बचाने के लिए गंगनहर में कूद गया।इसके बाद तौफीक भी पानी की तेज धारा में बहने लगा. दोस्तों को डूबता देख समद ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह तौफीक को बचा लिया, लेकिन उवेश का कोई पता नहीं चल सका। सूचना पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

यह भी पढें- पूछताछ के बाद ईडी ने केजरीवाल को किया गिरफ्तार, शराब घोटाले मामले में बड़ी कार्यवाई,हाईकोर्ट ने याचिका की थी खारिज

हादसे की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि उवेश की तलाश की जा रही है।

Related posts

ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनियों को RTO की चेतावनी, डिलीवरी बॉय ने तेज भगाई बाइक तो उन पर होगी कार्रवाई

doonprimenews

Uttarakhand News- एनएसयूआई ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के खातों को फ्रीज करने के विरोध में राजधानी में किया प्रदर्शन, पुलिस से तीखी झड़प

doonprimenews

उत्तराखंड के हीरा सिंह की चमकी किस्मत, लगी बंपर लॉटरी, Dream 11 में टीम बनाकर जीते दो करोड़ रुपए।

doonprimenews

Leave a Comment