Doon Prime News
Breaking News

Big breaking: पूछताछ के बाद ईडी ने केजरीवाल को किया गिरफ्तार, शराब घोटाले मामले में बड़ी कार्यवाई,हाईकोर्ट ने याचिका की थी खारिज

बड़ी खबर इस वक्त की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ईडी की टीम उनके आवास पर पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। शराब घोटाले को लेकर ईडी केजरीवाल से लगातार पूछताछ कर रही थी । ईडी इस मामले में अभी तक केजरीवाल को 9समन भेज चुकी थी लेकिन केजरीवाल एक भी बार ईडी के समक्ष नहीं आए।आज ईडी ने केजरीवाल को 10वा समन देकर पूछताछ कर गिरफ्तार किया।

सीएम केजरीवाल के आवास के सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं। ईडी की टीम द्वारा केजरीवाल से पूछताछ की खबर के बाद बड़ी संख्या में आप समर्थक और पार्टी नेता सीएम आवास के आसपास जुटने लगे हैं। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी केजरीवाल के आवास के बाहर मौजूद हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकती है लेकिन उनकी सोच को नहीं।

तो वहीं केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी भी उनके समर्थन में उतरी दिखाई दी ।उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की इस तरह से लोकसभा चुनाव के करीब होने के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यूं टारगेट करना बिल्कुल गलत और असंवैधानिक है।राजनीति के स्तर को इस तरह गिराना न देश के प्रधानमन्त्री को शोभा देता है और न ही उनकी सरकार को।

Related posts

पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

समलैंगिक को बच्चा गोद लेने का हक मिले:CJI बोले- मैं अपनी इस राय पर कायम, कुछ फैसले मन की आवाज होते हैं। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Dehradun : चीन में बच्चों में फैल रहे निमोनिया को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

doonprimenews

Leave a Comment