Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- एनएसयूआई ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के खातों को फ्रीज करने के विरोध में राजधानी में किया प्रदर्शन, पुलिस से तीखी झड़प

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के खातों को फ्रीज करने के विरोध में NSUI ने राजधानी में जमकर प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यालय (BJP office) का घेराव करने पहुंचे NSUI workers की पुलिस से तीखी झड़प हुई। पुतला दहन करने निकले प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने फुहावरा चौक (Fuhawara Chowk) पर रोक दिया। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर धक्का मुक्की भी हुई।

बता दे की इससे पहले भी यानी शुक्रवार को महानगर युवा कांग्रेस (Metropolitan Youth Congress) ने करनपुर चौक (Karanpur Chowk) पर केंद्र सरकार (Central Government) का पुतला दहन किया था। कांग्रेस (Congress) के महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा (Metropolitan President Siddharth Verma) ने केंद्र सरकार (Central Government) पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र खत्म हो चुका है और यह तालाबंदी और बेड़ियां कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के खातों पर नहीं बल्कि इस देश के लोकतंत्र के ऊपर है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Former Metropolitan President Lalchand Sharma ने कहा चुनाव से 2 सप्ताह पहले किसी भी राजनीतिक पार्टी के खाते फ्रीज कर दिए जाते हैं तो लोकतंत्र के लिए इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात और कुछ नहीं हो सकती है।

Related posts

Uttarakhand के लड़के की बल्ले – बल्ले, Dream 11 में कल कमा डाले इतने लाख रुपए

doonprimenews

पुलिस स्टेशनों पर मतदान सुविधाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने श्रीकोट पहुँचकर अंकिता भंडारी के परिजनों से घर पर जाकर की मुलाकात

doonprimenews

Leave a Comment