Doon Prime News
dehradun

देहरादून की मॉडल ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक मॉडल ने एक युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब आरोपी द्वारा कार की मांग करने पर युवती ने कार देने से मना किया तो आरोपी ने शादी करने से इंकार कर दिया. साथ ही आरोपी द्वारा युवती को धमकी दी जा रही है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

सहस्त्रधारा रोड इलाके की रहने वाली युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी छोटी बहन मॉडलिंग का काम करती है. उसके साथ शोएब अहमद निवासी सहारनपुर भी मॉडलिंग का काम करता है. एक दिन पीड़िता की बहन के साथ शोएब उनके घर आया और पीड़िता से बातचीत करने के बाद दोनों में जान-पहचान हो गई. दोनों अक्सर आपस में बातें करने लगे थे. उसी दौरान 2018 में शोएब ने पीड़िता से कहा कि वह उसे पसंद करता है और पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. उसके बाद पीड़िता ने शादी के लिए हामी भर दी और शोएब ने पीड़िता को अपने घर वालों से भी मिलवाया था.

यह भी पढ़े – नैनीताल में राजस्थान के युवक ने की आत्महत्या, खुद को मारी गोली

आरोप है कि 14 दिसंबर 2021 को शोएब पीड़िता के घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता सदमे में आ गई तो शोएब पीड़िता को अपने साथ सहारनपुर लेकर गया. सहारनपुर में शोएब पीड़िता से शादी करने के लिए राजी हुआ. लेकिन शोएब और उसके भाई सोहराब ने नई गाड़ी की डिमांड करते हुए रिश्ता तोड़ दिया. थाना राजपुर प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर शोएब निवासी सहारनपुर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Related posts

अंकिता भंडारी हत्याकांड में एसआईटी ने रिसॉर्ट पहुचकर की जांच शुरू.

doonprimenews

ऑनलाइन व्यापार के खिलाफ सड़क पर उतरे केमिस्ट, व्यवसाय चौपट करने का लगाया आरोप

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment