Doon Prime News
dehradun

परिवार के सामने कपिल की पहचान छुपाकर बताया सलमान, जिससे थी बेइंतिहा मोहब्बत उसी को मौत के घाट उतारा… कुछ ऐसी है मोहब्बत से नफरत तक की कहानी

खबर मसूरी में हुए कपिल हत्याकांड से सम्बंधित है।भाई अबदुल्ला अपनी बहन कुदरत के कपिल के साथ रिश्ते से खुश नहीं था। उसने शुरुआत में ही कपिल को मारने की योजना बनाई थी, लेकिन कुदरत का प्यार आड़े आ गया। इसके बाद जब कुदरत ने खुद ही कपिल को मारने के लिए अपने भाई से कहा तो जैसे उसके गुस्से की आग को हवा मिल गई।


जी हाँ,सब कुछ हुआ तो योजना के मुताबिक था और कुदरत अपने हाथ पर लिखे कपिल के नाम को तो नहीं मिटा सकी, लेकिन उसने कपिल को ही मिटा दिया और बदला पूरा कर लिया। कुदरत पहले चुपचाप ही कपिल से प्यार करती रही। जब बात शादी तक पहुंची तो कुदरत ने इस रिश्ते का जिक्र अपने घरवालों से कर दिया, लेकिन कपिल का नाम छिपा लिया। उसका परिचय सलमान नाम से कराया।


बता दें की तब तक सब कुछ ठीक था, मगर जैसे ही अबदुल्ला के सामने कपिल की हकीकत सामने आई तो वह गुस्से में आ गया। उसने पहले कुदरत को गालियां दी और कपिल को जान से मारने की धमकी देने लगा। हालांकि, उस वक्त कुदरत ने अपने प्यार और रिश्ते का हवाला देते हुए अबदुल्ला को रोक लिया। अबदुल्ला को उसने अपनी कसम भी दी कि वह ऐसा नहीं करेगा।


वहीं कुछ दिन पहले से कुदरत और कपिल के बीच पहले जैसा नहीं रहा था। कपिल के परिवार वाले एक मुस्लिम लड़की से शादी करने के पक्ष में नहीं थे। ऐसे में कपिल ने शादी से इन्कार कर दिया। कुदरत ने कपिल को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। वह केवल उसके साथ संबंध बनाता रहा। इस पर कुदरत भी टूट गई और उसने अपने प्यार की कहानी को कपिल की हत्या कर समाप्त करने की ठान ली।


दरअसल,यह सारी बात उसने अपने भाई अबदुल्ला को बताई और खुद कपिल को मारने को कहा। फिर क्या था अबदुल्ला के अंदर सुलग रही गुस्से की आग को कुदरत ने और भड़का दिया। दोनों ने सब कुछ योजना के मुताबिक किया और चाकू भी दो दिन पहले ही हरिद्वार में एक रेहड़ी वाले से खरीद लिया था। इसके बाद 10 सितंबर की तड़के दोनों भाई बहन ने कपिल की हत्या कर अपने गुस्से की आग को शांत कर लिया।

यह भी पढ़े –*विराट कोहली का क्रेज पाकिस्तान में भी । फैंस के सबसे चहीते क्रिकेटर । जानिए क्या है पूरी खबर।*


कपिल रुड़की में टैक्सी बुकिंग का काम करता था। वह अक्सर कुदरत को वहां बुलाता और संबंध बनाता था, लेकिन जैसे ही कुदरत शादी की बात करती तो वह पिटाई करने लगता था। कुदरत किसी को भी यह बात नहीं बताती थी। धीरे-धीरे कुदरत का प्यार कपिल की इन हरकतों से खत्म होने लगा था। यहीं से कुदरत उसे मिटाने की योजना बनाने लगी।

Related posts

देहरादून-ऋषिकेश,कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट की टनल में अचानक भर पानी , फसे कई मजदूर

doonprimenews

Dehradun :आज से उत्तराखंड के तीन दिवसीय भ्रमण पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,गढ़ीकैंट में करेंगे डॉ.भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण

doonprimenews

देहरादून मे विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार लाखों की कोकीन बरामद

doonprimenews

Leave a Comment