Doon Prime News
dehradun

राजपूर रोड पर स्थित साई ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स में फ्रेशर्स पार्टी के कार्यक्रम का हुआ आयोजन, अनेक रंगारंग कार्यक्रमों पर थिरके छात्र -छात्राएँ, चेयरपर्सन हरीश अरोरा समेत शिक्षक रहे मौजूद

फ्रेशर्स पार्टी

देहरादून 3 दिसम्बर 2022: देहरादून राजपुर रोड स्थित साई ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स में फ्रेशर पार्टी का रंगारंग समापन हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ की गई । जिसमे सांस्कृतिक झलक के साथ साथ मनोरंजक प्रस्तुतियां भी जूनियर और सीनियर छात्र-छात्राओं के द्वारा पेश की गई। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने अपने हुनर का परिचय दिया। मिस फ्रेशर, मिस्टर फ्रेशर और स्पार्क ऑफ द इव के लिए प्रतियोगिता भी रखी गई। प्रतियोगिता में जज की भूमिका वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा, प्रिंसिपल संध्या डोगरा और सुनीता पवार द्वारा निभाई गई ।

मिस फ्रेशर का ताज पी.जी कोर्स से गुलनिषा एम.बी.ए एफ.एम की छात्रा को मिला साथ ही मिस्टर फ्रेशेर का ख़िताब शालीन एम.एस.सी माइक्रो के छात्र को गया. वही यू.जी कोर्स के लिए मिस फ्रेशर का ख़िताब श्रुत्ति बी.बी.ए की छात्र को मिला तो वहीँ मिस्टर फ्रेशर का ख़िताब कलीम बी.एस.सी. नर्सिंग के छात्र को मिला.

इसी के साथ पुरे इवेंट के बीच स्पार्क ऑफ़ दा इवनिंग का खिताब सुधा थापा को मिला जो कि साईं ग्रुप इंस्टिट्यूट की बी.पी.टी डिपार्टमेंट की छात्रा है. इसी के साथ कॉन्सोलेशन का खिताब नंदनी बी.बी ए, निशा एम.एल.टी, इस्तुती खत्री बी.पी.टी, लिखा दोल बी.पी.टी और ज़ेहन बी.एस.सी. एग्री के नाम रहा। इसी के साथ इवेंट के दौरान मोस्ट एंटरटेनिंग पर्सनालिटी का ख़िताब मिला प्रिंस बी.सी.ए के छात्र को. इन सभी छात्रों का उत्साह बढ़ाने के लिए संस्थान के चेयर पर्सन हरीश अरोड़ा और वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा मौजूद रहीं और छात्र-छात्रों को सम्मानित किया.

कार्यक्रम के अंत में साईं इंस्टीट्यूट के, प्रीसिपल डॉ संध्या डोगरा ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजन की कॉडिनेटर सुनीता पवार, रितिका डिमरी, और सभी डिपार्ट्मेंट्स का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कार्यक्रम के सफलतापूर्वक समापन में सभी ने अपना अपना योगदान दिया। जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

यह भी पढ़े –*बड़ी ख़बर- खुशियों का माहौल बदला मातम में, वरमाला से पहले गिरकर दुल्हन की हुई मौत*

कार्यक्रम में चेयरपर्सन हरीश अरोरा, वाइस चेयरपर्सन रानी अरोरा, एम॰डी॰ मिस्टर रजत अरोरा, प्रिंसिपल डॉ संध्या डोगरा, डायरेक्टर अकेडमिक्स जीबी सेबिस्टन, लाइब्रेरी ऑफिसर आर के सूद,एग्जामिनेशन कंट्रोलर केदार नयाल, सुबोध बुड़ाकोटी, डॉ मनीष झा, श्रुति अग्रवाल,प्रियंका जोशी, आरती रौथान, एसएस तिवारी, प्रियंका शर्मा, मिस्टर अंकित बलूनी, दीपिका रावत, रितिका डिमरी, संजय गुप्ता, नेहा ग्रोवर, ज्योति जुयाल, रोजी महंत, सुनीता पवार, अनामिका रेगमी, मेघा ओबराय, ऋषभ भारद्वाज, नितिशा शर्मा, नुपुर अरोड़ा, सचिन थपलियाल भी मौजूद रहे।

Related posts

24 घंटे के अंदर रायपुर पुलिस ने किया महिला की हत्या का खुलासा, लेफ्टिनेंट कर्नल निकला हत्यारा , जानिए पूरा मामला

doonprimenews

घर बनाने का सपना हो गया है महंगा, बढ़ गया है इन जरूरी वस्तुओं के दाम

doonprimenews

नेवी ऑफिसर प्रॉपर्टी केस में DGP ने गठित की एसआईटी, कुर्की व इनाम घोषित की तैयारी

doonprimenews

Leave a Comment