Doon Prime News
uttarakhand

नैनीताल हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों का किया तबादला,जानिए पूरी लिस्ट

उत्तराखंड हाईकोर्ट ने जिला अदालतों के न्यायिक अधिकारियों की तबादला सूची जारी की है. बीते देर रात रजिस्ट्रार जनरल धनंजय चतुर्वेदी की ओर से जारी सूची में जिला एवं सत्र न्यायाधीश, एडीजे, परिवार न्यायाधीश व अन्य शामिल हैं.

देहरादून में परिवार न्यायालय के प्रिंसिपल जज अनुज कुमार संगल को जिला एवं सत्र न्यायाधीश टिहरी गढ़वाल, हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार प्रोटोकॉल अनिरुद्ध भट्ट को एडीजे हरिद्वार, रितेश श्रीवास्तव को 4 वें से 5 वें एडीजे हरिद्वार, अरविंद त्रिपाठी को पब्लिक सर्विस कमीशन के लीगल एडवाइजर से एडीजे अल्मोड़ा, अल्मोड़ा की परिवार न्यायाधीश कुसुम को एडीजे हरिद्वार, सिविल जज बागेश्वर विवेक श्रीवास्तव को पदोन्नति के बाद उच्च न्यायालय का रजिस्ट्रार प्रोटोकॉल बनाया गया है.

यह भी पढ़े – देहरादून की मॉडल ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

बता दें कि बीते दिन उत्तराखंड हाईकोर्ट ने कई जिलों के न्यायाधीशों का स्थानांतरण भी किया था. जबकि कुछ अन्य न्यायाधीशों को पदोन्नति भी मिली है. रजिस्ट्रार जनरल धनंजय चतुर्वेदी ने इसकी अधिसूचना भी जारी की है. कोर्ट के आदेश के तहत परिवार न्यायाधीश अनुज कुमार संघल का स्थानांतरण जिला एवं सत्र न्यायाधीश टिहरी गढ़वाल के पद पर किया गया है.

Related posts

Uttarakhand weather update : अगले कुछ दिन उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के साथ गिर सकते है ओले

doonprimenews

देहरादून ब्रेकिंग : फिर बड़ रहा कोरोना, अब सचिवालय में भी हुई corona की एंट्री

doonprimenews

चारधाम यात्रा में तीर्थ यात्रियों की संख्या में हुई वृद्धि,दीपावली तक हेली सेवा की बुकिंग हुई फुल

doonprimenews

Leave a Comment