Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking : देहरादून में इस इलाके को बनाया गया कंटेनमेंट जोन, संभलकर जाएं यहां

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण दोबारा अपने पैर पसारने लगा है । जिसकी शुरुआत अब उत्तराखंड में हो चुकी है। बीते 2 महीने के बाद अब रोजाना नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है इसी के साथ राजधानी देहरादून स्थित एक निजी स्कूल की 6 छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

वहीं, निजी स्कूल में छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है स्वास्थ्य विभाग के लिए भी चिंताएं बढ़ गई है वहीं, निजी स्कूल को मिनी कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।इसी के साथ स्कूल की जिन छह छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है ऐसे में छात्राएं कहां और कैसे कोरोना संक्रमित हो गई इसकी जांच की जा रही।

यह भी पढ़ें – *कंटेनर से टकराई यात्रियों से भरी बस, 2 यात्रियों को गई जान।*

आपको बता दें कि इतना ही नहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम भी चौकन्ना हो गई है और स्कूल के अन्य बच्चों के सैंपल एकत्र कर कवायद शुरू कर दी गई है ताकि कोरोना संक्रमण फैलने पर रोक लगाई जाए इसी के साथ निजी स्कूल व आसपास के इलाकों को मिनी कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

Related posts

Dehradun :पिछले सात वर्षों से भर्ती परीक्षा शुरू होने का इंतजार कर रहे थे युवा, फूटा गुस्सा तो किया सचिवालय कूच

doonprimenews

परेड मैदान मे धरने पर बैठी आशाएं , आशाओं ने किया सचिवालय कुच, पुलिस से की धक्का मुक्की

doonprimenews

Dehradun Breaking- बिंदाल चौकी क्षेत्र में हार्डवेयर व्यापारी ने खुद को मारी गोली, कर्ज में डूबे होने के चलते की आत्महत्या

doonprimenews

Leave a Comment