Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking : देहरादून में इस इलाके को बनाया गया कंटेनमेंट जोन, संभलकर जाएं यहां

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण दोबारा अपने पैर पसारने लगा है । जिसकी शुरुआत अब उत्तराखंड में हो चुकी है। बीते 2 महीने के बाद अब रोजाना नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है इसी के साथ राजधानी देहरादून स्थित एक निजी स्कूल की 6 छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

वहीं, निजी स्कूल में छात्राओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है स्वास्थ्य विभाग के लिए भी चिंताएं बढ़ गई है वहीं, निजी स्कूल को मिनी कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।इसी के साथ स्कूल की जिन छह छात्राओं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है ऐसे में छात्राएं कहां और कैसे कोरोना संक्रमित हो गई इसकी जांच की जा रही।

यह भी पढ़ें – *कंटेनर से टकराई यात्रियों से भरी बस, 2 यात्रियों को गई जान।*

आपको बता दें कि इतना ही नहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम भी चौकन्ना हो गई है और स्कूल के अन्य बच्चों के सैंपल एकत्र कर कवायद शुरू कर दी गई है ताकि कोरोना संक्रमण फैलने पर रोक लगाई जाए इसी के साथ निजी स्कूल व आसपास के इलाकों को मिनी कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है।

Related posts

बड़ी खबर : लॉकडाउन नियमों का उलंघन करने पर देहरादून में बड़ी कार्रवाई, इन 4 दुकानदारों पर अभियोग दर्ज

doonprimenews

Dehradun News- राजधानी में फिर से Corona ने दी दस्तक, इस स्कूल में पाएं गए इतने छात्राएं पॉजिटिव।

doonprimenews

उत्तराखंड के सबसे बड़े राजकीय दून मेडिकल कॉलेज के इस डॉक्टर ने मानवता की मिसाल की कायम, पहले किया रक्तदान फिर ऑपरेशन कर बचाई मरीज की जान

doonprimenews

Leave a Comment