Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- बिंदाल चौकी क्षेत्र में हार्डवेयर व्यापारी ने खुद को मारी गोली, कर्ज में डूबे होने के चलते की आत्महत्या

हार्डवेयर

देहरादून से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की दून के Bindal Chowki Area में hardware dealer द्वारा खुद को गोली मार ली गई। बता दे की Police ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया गया की शव का पोस्टमार्टम आज ( बुधवार को ) किया जाएगा। उधर, Police द्वारा घटनास्थल से पिस्टल बरामद करते हुए अपने कब्जे में ले लिया गया है। हालांकि, मौके से Suicide note बरामद नहीं हुआ है।

वही जिसके बाद Bindal outpost incharge Om Prakash द्वारा बताया गया कि मंगलवार की रात लगभग नौ बजे Police को सूचना मिली कि Idgah Kumhar Mandi resident businessman Parveen Giroti ने खुद को अपनी licensee Pistol से सिर पर गोली मार ली है। जिसके बाद Police मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि जब परिजनों से पूछताछ की गई तो उसमे पता चला कि Parveen की धामावाला क्षेत्र में है हार्डवेयर की दुकान के गीता भवन के पास हार्डवेयर की दुकान है। Parveen दो करोड़ रुपये से ज्यादा के कर्ज में डूबे हुए थे।

यह भी पढ़े- Latest Google News- अब लोकेशन ट्रैकिंग केस में Google को अमेरिका के 40 राज्यों को देने होंगे 32 अरब रुपये

बता दे की जिसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। बताया गया की जब यह घटना हुई उस समय घर में मृतक की पत्नी, बेटा और सास थी। सभी लोग अपने कामकाज में व्यस्थ थे। जिस बीच Parveen ने अपने कमरे में बैठकर यह कदम उठा लिया। गोली चलने की आवाज से घरवाले चौंक गए और Parveen के कमरे में गए। जिसके बाद यह नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। शादी के बाद से ही Parveen यहां अपने ससुराल में रह रहे थे। Police मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई थी मौत,पुलिस ने मामले का किया खुलासा,दहेज हत्या के आरोपी पति व सास को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand :मंत्रिमंडल की बैठक आज, नई MSME नीति समेत कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर होगी चर्चा

doonprimenews

Doiwala :स्टेट बैंक की शाखा में अचानक लगी आग, मची अफरा -तफरी, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम

doonprimenews

Leave a Comment