Doon Prime News
uttarakhand

CM धामी ने किया देहरादून, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में हैली सेवा का फ्लैग ऑफ।

हैली सेवा

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को जौलीग्रांट Airport से देहरादून – अल्मोड़ा – पिथौरागढ़ हैली सेवा का फ्लैग ऑफ किया। यह हैली सेवा Dehradun से हल्द्वानी, पंतनगर, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ तक चलेगी। 7 सीटर पवन हंस की यह सेवा अभी सप्ताह में एक दिन चलेगी।

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस हैली सेवा को शुरू करवाने के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री ज्योतिरादित्य एम सिंधिया का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उड़ान योजना के तहत राज्य में जो हैली सेवाएं चल रही हैं, ये उत्तराखंड में एयर Connectivity को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी। इन सेवाओं से लोगों को आवागमन की सुविधा आसान होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि Uttrakhand धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण राज्य है।

वहीं, राज्य सरकार का प्रयास है कि श्रद्धालुओं एवं पर्यटकों को राज्य में आवागमन के लिए हर प्रकार की सुविधा मिले। मुख्यमंत्री ने कहा की राज्य में एयर Connectivity को और विस्तार दिया जा रहा है। उन्होंने पवन हंस को इस सेवा को सप्ताह में तीन दिन करने एवं सीटों की संख्या बढ़ाने को कहा।

आपको बता दें कि इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल, श्री सुबोध उनियाल, सचिव श्री दिलीप जावलकर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी यूकाडा श्री सी रविशंकर, पवन हंस के महाप्रबंधक श्री संजय कुमार उपस्थित थे।

Related posts

लंदन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत, आज रोड शो करेंगे मुख्यमंत्री

doonprimenews

3 महिला मित्रों में से एक प्रेमिका ने भाग कर शादी करने से किया इनकार,तो युवक ने कि आत्महत्या

doonprimenews

सीएम धामी ने भाजपा के संकल्प पत्र को बताया ऐतिहासिक, कहा- पहाड़ी क्षेत्रों के विकास को इसमें जगह मिलना उत्तराखंड के लिए वरदान

doonprimenews

Leave a Comment