Doon Prime News
tech

खुशखबरी: Redmi Note 11 SE आज हो जाएगा भारत में Launch, इस तारीख से हो जाएगी Flipkart में बिक्री।

Redmi Note 11 SE

Redmi Note 11 SE को आज भारत में Launch किया जाएगा। बता दें कि डिवाइस MediaTek Helio G95 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और यह पहले से ही चीन में उपलब्ध है। Redmi ने नए Redmi Note 11 SE Smartphone को ट्विटर पोस्ट के जरिए लॉन्च करने की पुष्टि की। कंपनी ने अपकमिंग Smartphone के स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है।

बता दें कि इस स्पेक्स को देखकर कोई भी आसानी से Redmi Note 11 SE और Redmi Note 10S के बिच कंफ्यूज हो सकता है जिसे पिछले साल भारत में Launch किया गया था। Redmi Note 11 SE भारत में Flipkart के माध्यम से 30 अगस्त से बेचा जाएगा और यह तीन रैम और स्टोरेज विकल्प – 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज, और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा। इसे चार कलर ऑप्शन- बिफ्रोस्ट ब्लू, कॉस्मिक व्हाइट, शैडो ब्लैक और थंडर पर्पल में पेश किया जाएगा।

वहीं,Redmi Note 11 SE में 6.43-इंच का फुल HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 1,100 निट्स पीक ब्राइटनेस और टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन है। हुड के तहत Smartphone एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ होगा है। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित MIUI 12.5 चलाता है।

आपको बता दें कि जब कैमरे की बात आती है तो Redmi Note 11 SE पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर होता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, डिवाइस में फ्रंट में 13MP का कैमरा मिलता है।Redmi Note 11 SE में 5000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सुरक्षा के लिए डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

Related posts

Oppo ला रहा है अपना धमाकेदार स्मार्टफोन , 16 घंटो तक लगातार देख सकते है विडियो

doonprimenews

Iphone13 पर धमाकेदार ऑफर, मिल रहा है इतने का डिस्काउंट

doonprimenews

Vivo Republic Day Sale में Vivo दे रहा हैं भारी डिस्काउंट, आज ही उठाए इसका फायदा।

doonprimenews

Leave a Comment