Doon Prime News
uttarakhand

मुख्यमंत्री धामी और डॉ निशंक बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घायलों का हालचाल जानने के बाद उत्तरकाशी भी जाएंगे

उत्तरकाशी

उत्तराखंड से बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना को लेकर एक खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Chief Minister Pushkar Singh Dhami और former Chief Minister Dr Ramesh Pokhriyal Nishank बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घायलों का हालचाल जानने के बाद उत्तरकाशी भी जाएंगे। बता दे की वहां पर वह द्रौपदी का डंडा-2 पर्वत चोटी के हिमस्खलन की चपेट में आए नेहरू पर्वतारोहण संस्थान (निम) के दल के बचाव एवं राहत कार्यो का जायजा लेंगे।

यह भी पढ़े- KBC 14: लेफ्टिनेंट कर्नल (Girish Tandon) नहीं दे पाए 6.40 लाख के इस सवाल का जवाब, क्या आप जानते हैं जवाब?

साथ ही आपको यह भी बता दे की इस समय वह अधिकारियों से बातचीत कर बचाव और राहत अभियान की समीक्षा भी करेंगे। इससे पहले Chief Minister Pushkar Singh Dhami और former Chief Minister Dr Ramesh Pokhriyal Nishank बीरोंखाल में हुई सड़क दुर्घटना के घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बचाव व राहत कार्यों का जायजा लेने के साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत भी की। उसके बाद कोटद्वार जाकर Base Hospital Kotdwar में घायलों का हालचाल पूछा। उन्होंने health Department के अधिकारियों को घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए है। उन्होंने कहा कि दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ खड़ी है।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जाएंगे हरिद्वार, करेंगे कावड़ यात्रा के लिए की गई तैयारियों का जायज़ा

doonprimenews

Lok Sabha Election 2024: उत्‍तराखंड में ‘करो या मरो’ के अंदाज में लड़ेगी कांग्रेस, भाजपा की काट को पहली बार उठाया ये कदम

doonprimenews

‘कुदरत’ का इंतकाम, जिस हाथ पर प्रेमी का नाम गुदवाया उसी से किया कत्ल, पुलिस को बताई वजह । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment