Doon Prime News
uttarakhand

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज जाएंगे हरिद्वार, करेंगे कावड़ यात्रा के लिए की गई तैयारियों का जायज़ा

कावड़ यात्रा

बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हरिद्वार जाएंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री हरिद्वार जा कर कावड़ यात्रा की समीक्षा करेंगे साथ ही कावड़ियों का सम्मान भी करेंगे।
हरिद्वार के जिलाधिकारी विजयशंकर पांडे द्वारा बताया गया है कि कावड़ यात्रा को लेकर सभी तरह की व्यवस्था दुरुस्त की गई है। साथ ही बिजली,पानी, चिकित्सा आदि से संबंधित सारी व्यवस्थाओं पर नजर रखी जा रही है। कावड़ क्षेत्र में शौचालयों की व्यवस्था के साथ साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जा रहा है।
वहीं जिलाधिकारी द्वारा बताया गया की जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट के निर्देश अनुसार व्यवस्थाएं दुरस्त की जा रही हैं।कावड़ पटरी मार्ग पर भी कावड़ियाओं की सुविधा का ध्यान रखा जा रहा है। वहीं अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष कहते हैं की प्रधानमंत्री मोदी कावड़ यात्रा का पूरा ध्यान रखते हैं।वहीं उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों का भी संत समाज की ओर से हर संभव मदद करने का धन्यवाद किया।

यह भी पढ़े -*उत्तराखंड में मौसम विभाग का रेड अलर्ट, इन 4 जिलों में कक्षा 1से 12वीं तक के स्कूल बंद।*

जिलाधिकारी ने बताया कि बुधवार से लागू होने वाला कावड़ यात्रा का यातायात प्लान आज शाम से ही लागू कर दिया जायेगा।काँवड यातायात प्लान के अनुसार हरिद्वार -दिल्ली हाईवे पर हरिद्वार से मुजफ्फरनगर की ओर जाने वाले हाईवे के बाई तरफ का हिस्सा कांवड़ियों के लिए रहेगा और एक ओर केवल कावड़ियें ही चलेंगे जबकि दायी तरफ ट्रैफिक चालू रहेगा।

Related posts

बलात्कार एवं पोक्सो के मुकदमे से संबंधित 07 माह से फरार वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

यूपी के अमरोहा से हरीद्वार आ रहे एक कावड़िए की हुई मौत, साथियों ने जमकर किया हंगामा।

doonprimenews

“प्रधानमंत्री ने ऋषिकेश रैली में भारत के उज्जवल भविष्य के लिए दिए 24/7 और 2047 की गारंटी; संबोधन में कही कुछ महत्वपूर्ण बातें”

doonprimenews

Leave a Comment