Doon Prime News
uttarakhand nainital

हल्द्वानी से 24 घंटे बाद लौटी ईडी की टीम, एक गिरफ्तार

शुक्रवार को तड़के ही ईडी ने हल्द्वानी में बनमीत नरूला के घर पर छापा मारा था। इस छापेमारी के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया था। छापेमारी 24 घंटे तक चली जिसके बाद ईडी की टीम शनिवार सुबह वापस लौट गई है। ईडी की टीम ने एक को गिरफ्तार किया है।

ईडी की टीम शुक्रवार को देहरादून पुलिस के साथ 12 गाड़ियां सुबह पांच बजकर 45 मिनट पर तिकोनिया स्थित बनमीत नरूला के घर पहुंची और छापा मारा। ईडी की छापेमारी की कार्रवाई की खबर के बाद से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। बता दें कि छापेमारी के दौरान नरूला के घर में उनके पिता सुरजीत नरूला और परिवार के लोग मौजूद थे।

प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) अमेरिका में प्रतिबंधित दवाइयां (ड्रग्स) बेचने व मनी लांड्रिंग के आरोपित बनमीत नरूला के घर से छापेमारी कर 24 घंटे बाद शनिवार की सुबह पांच बजे वापस लौट गई है। बताया जा रहा है कि ईडी को नरूला के घर से कई अहम दस्तावेज मिले हैं।

यह भी पढ़े : Dehradun:देर रात हुई बाइक और कार में टक्कर, दो लोगों की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जहां एक ओर ईडी ने कई महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लिए हैं। तो वहीं टीम बनमीत के एक परिवारिक सदस्य को अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई है। टीम बनमीत के परिवार के तरविंदर सिंह को गिरफ्तार कर अपने संग ले गई है। बताया जा रहा है कि बनमीत के परिवारजनों से टीम रातभर पूछताछ करती रही।

Related posts

उत्तराखंड एसटीएफ ने अपराधियों को दी चेतावनी, कहा सुधर जाओ वरना बच नहीं पाओगे, कितनी भी कर लो कोशिश।

doonprimenews

1अप्रैल 2023से उत्तराखंड में 5500 सरकारी वाहन हो जाएंगे कबाड़,केंद्रीय मोटर यान नियम की अधिसूचना हुई जारी

doonprimenews

Uttarakhand के पूर्व मुख्यमंत्री Tirth Singh Rawat ने फिर दिया फटी जींस पर बयान, अब कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment