Doon Prime News
uttarakhand

Breaking News- UPCL ने बिजली खरीद व अन्य कार्यों में किए 1200 Crore रुपये खर्च, सबसे पहले बोर्ड बैठक में पास किए गए निगम के अकाउंट्स

बिजली खरीद व अन्य कार्यों में UPCL ने 1200 Crore रुपये खर्च किए हैं, जिसकी भरपाई Uttarakhand Electricity Regulatory Commission में अगली याचिका के माध्यम से की जाएगी। बता दे की निगम की बोर्ड बैठक में कंपनी के अकाउंट्स पास होने के साथ ही बैलेंसशीट पर मुहर लग गई।

साथ ही आपको बता दें कि शुक्रवार को UPCL की President Radha Raturi की अध्यक्षता में बोर्ड की हुई बैठक। जिसमें सबसे पहले निगम के अकाउंट्स पास किए गए। कंपनी की बैलेंसशीट भी पास की गई। इस दौरान ये बात सामने आई कि UPCL ने बिजली खरीद सहित विभिन्न मदों में 1200 Crore खर्च किए हैं जिनकी भरपाई की जरूरत है।

हालांकि, यह रकम आगामी उस याचिका में शामिल की जाएगी जिससे अप्रैल माह में बिजली की नई दरें तय होती हैं। बैठक के बाद UPCL के MD Anil Kumar ने कहा कि यह रकम ऐसी है, जिसकी वसूली होती है। लिहाजा, इसे घाटा नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि आगामी पिटीशन में इसे शामिल किया जाएगा।

साथ ही वही उन्होंने बताया कि बोर्ड बैठक में 36 data entry operators के IT Department में मर्जर पर मुहर लग गई। इससे इन कर्मचारियों के लिए पदोन्नति की राह खुल गई है। वही, Data Entry Operators के पद पर उनके पास पदोन्नति का कोई पद नहीं था। बैठक में अधिशासी निदेशक के पद को नियमित करने पर भी मुहर लगी।

Related posts

Uttarakhand News- वंदे भारत ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए आई अच्छी खबर सामने, वंदे भारत ट्रेन अब बुधवार को भी होगी संचालित

doonprimenews

पिथौरागढ़ में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे सीएम धामी, सुनी जनसमस्याएं अब करेंगे शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन

doonprimenews

Uttarakhand :जारी है पहाड़ों पर हिमपात का दौर, बढ़ी ठंड, आज यहाँ हो सकती है वर्षा

doonprimenews

Leave a Comment