Doon Prime News
uttarakhand

पिथौरागढ़ में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे सीएम धामी, सुनी जनसमस्याएं अब करेंगे शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी का उद्घाटन

खबर उत्तराखंड से है जहाँ अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पिथौरागढ़ पहुंच गए हैं। यहां पहुंचते ही सीएम ने लोक निर्माण विश्राम गृह के सभागार में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनीं। सीएम धामी यहां पिथौरागढ़ के देव सिंह मैदान में आयोजित शरदोत्सव एवं विकास प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा जनपद में विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे।

आपको बता दें की मुख्यमंत्री धामी यहां महिला संगठनों, महिला स्वयं सहायता समूहों से बात करने के साथ ही लोगों से संवाद और सुझाव भी लेंगे। इसके बाद वह पंचायत प्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे। शाम को सीएम भाजपा जिला कार्यालय जांएगे, जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे। रात 08.30 बजे वह सोरगढ़ किला जाएंगे।

यह भी पढ़े –AliaBhatt और Ranbir Kapoor के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर में  नन्ही परी के आ जाने से गूंजी किलकारी


रविवार सुबह सीएम धामी एनसीसी कैडेट और अन्य प्रतिभागी स्कूली बच्चों के साथ संवाद कार्यक्रम करेंगे। यहां संवाद के बाद वह विकास भवन में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।

Related posts

दिनेशपुर के आस-पास के ग्रामीण को मिल रही गैस की होम डिलीवरी

doonprimenews

हाथियों के आतंक से परेशान दुधली क्षेत्र के किसान देहरादून में डीएफओ और पार्क प्रशासन का घेराव करने रवाना हुए

doonprimenews

Uttarakhand :अगले महीने से जेईई और नीट की मुफ्त कोचिंग पा सकेंगे छात्र,इन पांच जिलों के छात्र -छात्राओं से होगी शुरुआत

doonprimenews

Leave a Comment