Doon Prime News
entertainment

जवान को प्रमोट करने के लिए सलमान खान ने लिया बोल्ड लुक? किंग खान ने बताई सच्चाई । जानिए पूरी खबर ।

शाहरुख खान ट्विटर पर अक्सर आस्क एसआरके सेशन करते रहते हैं, जहां फैंस उनसे फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछते हैं। इस बार भी फैंस ने काफी अतरंगी सवाल पूछे हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है और एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए फैंस का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। शाहरुख खान ट्विटर पर अक्सर आस्क एसआरके सेशन करते रहते हैं, जहां फैंस उनसे फिल्म से जुड़े कई सवाल पूछते हैं। इस बार भी फैंस ने काफी अतरंगी सवाल पूछे हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान खान को शहर में स्पॉट किया गया था और वह नए बाल्ड लुक में नजर आए थे। उनके फैंस को उनका नया लुक बहुत पसंद आया और इसके तुरंत बाद, कई नेटिजन्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि आखिर सलमान ने यह नया लुक क्यों लिया है। कुछ फैंस ने तो यहां तक अनुमान लगा दिया कि अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान का प्रचार करने के लिए गंजे हुए हैं। अब शाहरुख ने इसके पीछे का सच बताया है।

हाल ही में, आस्क एसआरके सेशन में एक फैन ने अभिनेता से पूछा कि क्या सलमान शाहरुख की फिल्म जवान का प्रचार करने के लिए गंजे हुए हैं तो इसपर अभिनेता ने कहा कि सलमान को उनके प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए किसी लुक की जरूरत नहीं है। अभिनेता ने कहा, ‘सलमान भाई को मुझे प्यार दिखाने के लिए कोई लुक नहीं करना पड़ता। वह दिल से ही मुझे हमेशा प्यार करते हैं। बस कह दिया सो कह दिया।’

Related posts

Shah Rukh Khan Movie- शाहरुख खान पर लगा चोरी करने का आरोप, इस फिल्म पर छाए संकट के बादल!

doonprimenews

Pawandeep Rajan ने Arunita के लिए डेडिकेट किया यह सॉन्ग ‘हम दिल दे चुके सनम’ सॉन्ग, इटरनेट पर हुआ वीडियो वाइरल

doonprimenews

Jubin Nautiyal- बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल का हुआ एक्सीडेंट

doonprimenews

Leave a Comment