Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर: यहां गहरी खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन,SDRF Team नहीं चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

SDRF

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आई है खबर के मुताबिक बताया गया है कि दिनांक 02 जून 2022 को SDRF Team को थाना बड़कोट द्वारा अवगत कराया गया है कि नगान गांव में एक यूटिलिटी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट बड़कोट से उप निरीक्षक निरंजन बथवाल के नेतृत्व में टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

वहीं एसडीआरएफ टीम SDRF Team को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त यूटिलिटी वाहन स्यालम से बड़कोट की ओर जा रहा था। नगान गांव के पास वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे वह 100 मीटर गहरी खाई में गिरकर पलट गया। जिसमे से 03 लोग घायल हो गए व एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गई ।

आपको बता दें कि SDRF Team द्वारा गहरी खाई में उतरकर सर्च एंड rescue operation शुरू किया गया। दौराने सर्चिंग ,खाई में एक वाहन दिखाई दिया जिसमे कुछ लोग फंसे हुए थे। SDRF Team द्वारा कटिंग उपकरणों की सहायता से उक्त वाहन को काटकर सभी घायलों को बाहर निकालकर सर्वप्रथम प्राथमिक उपचार देकर 108 के माध्यम अस्पताल भेजा गया तथा उसके पश्चात मृत व्यक्ति के शव, नाम जयवीर पुत्र श्री हीरालाल उम्र 55 वर्ष निवासी स्यालम को वाहन से बाहर निकालकर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें- *आज जिलाधिकारी डॉ R Rajesh Kumar एवं DIG/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा ऋषिकेश में चारधाम यात्रा की विभिन्न व्यवस्थाओं का किया गया औचक निरीक्षण।*
घायलों का विवरण :-

  1. प्रहलाद पुत्र श्री नरेन्द्र सिंह उम्र 55 वर्ष।
  2. विनोद पुत्र पार सिंह उम्र 32 वर्ष।
  3. सुनील उम्र 28 वर्ष।
    एसडीआरएफ पोस्ट बड़कोट से रेस्क्यू टीम में उपनिरीक्षक निरंजन बर्थवाल, आरक्षी आशीष रावत, मनोज, सहदेव, विपिन आर्य, अनमोल रावत, व उपनल चालक आशीष शामिल रहे।

Related posts

Char Dham Yatra में Corona की एंट्री, 2 मृतकों के कोरोना संक्रमित होने की बात भी आई सामने

doonprimenews

ऋषिकेश :हाथी ने युवक पर किया हमला पटक -पटकर ली जान साथ ही एक कार को भी किया क्षतिग्रस्त

doonprimenews

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो, संतों का भी लेंगे आशीर्वाद

doonprimenews

Leave a Comment