Doon Prime News
uttarakhand

ऋषिकेश :हाथी ने युवक पर किया हमला पटक -पटकर ली जान साथ ही एक कार को भी किया क्षतिग्रस्त

ऋषिकेश में नीलकंठ मोटर मार्ग पर पटना वाटरफॉल के पास हाथी ने हमला कर एक युवक को पटक-पटक कर मार डाला। हाथी ने झोपड़ी में बनी एक दुकान और कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने एहतियात के लिए नीलकंठ मार्ग पर यातायात को रोक दिया है।


बता दें की लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को सुबह स्थानीय लोगों ने पटना वाटरफॉल के पास हाथी के एक युवक को मारने की सूचना दी। कई लोगों ने आसपास हाथी को घूमते हुए भी देखा। थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बताया कि युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास थी।

यह भी पढ़े –*चार मार्च से महिला प्रीमियर लीग की होगी शुरुआत,मुंबई और अहमदाबाद के बीच खेला जाएगा पहला मैच*


वहीं उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बताया कि युवक के पास से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि घटना राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क की है। वन विभाग को घटना की सूचना दे दी गई है। हाथी के हमले की आशंका के चलते नीलकंठ मोटर मार्ग पर यातायात को रोक दिया गया है। युवक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Related posts

सरेराह छात्रा पर फायर झोंकने वाले युवकों में से एक की हुई पहचान, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के लिए पुलिस की चार टीमें हुई रवाना

doonprimenews

देवभूमि जनसेवा केंद्र पिछले 1 साल में डिजिटल भुगतान का बड़ा जरिया बनकर उभरा, 1 साल में 602 करोड रुपए का लेनदेन

doonprimenews

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में इस भर्ती प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी, अब मख्यमंत्री धामी ने दे दिए सख्ती के आदेश

doonprimenews

Leave a Comment