Doon Prime News
uttarakhand

आज जिलाधिकारी डॉ R Rajesh Kumar एवं DIG/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा ऋषिकेश में चारधाम यात्रा की विभिन्न व्यवस्थाओं का किया गया औचक निरीक्षण।

पुलिस

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने Bus Stand पर वाटर कूलर बढ़ाई जाने के साथ ही मोबाइल टॉयलेट लगाने के निर्देश साथ ही नगर निगम ऋषिकेश के अधिकारियों को बस स्टैंड पर सफाई व्यवस्था हेतु और कार्मिक बढ़ाए जाने के निर्देश दिए।

इससे पूर्व जिलाधिकारी ने नटराज चौक पर यात्रियों के ठहरने हेतु बनाए गए यात्री विश्राम गृह का निरीक्षण किया इस दौरान जिलाधिकारी ने यात्रियों को पेयजल भी वितरित किया।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : Monkeypox को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट, राज्य के स्वास्थय महानिदेशालय में जारी किये ये निर्देश ।

जिलाधिकारी एवं DIG/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मशाला, सहित तो टोकन वितरित करने हेतु बनाए गए स्थल भरत मंदिर इंटर कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यात्रियों की समस्याओं को सुना। तथा यात्रियों को जल्द रजिस्ट्रेशन कर यात्रा हेतु रवाना करने का भरोसा दिलाया इस दौरान उन्होंने राजकीय चिकित्सालय का भी निरीक्षण किया तथा वहां परिसर में ठहराए गए यात्रियों से भी बात की उन्होंने यात्रियों की समस्या को निस्तारण हेतु उप जिलाधिकारी ऋषिकेश सहित संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

Related posts

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, सोनप्रयाग से ऋषिकेश आ रही एक गाड़ी खाई में जा गिरी

doonprimenews

उत्तराखंड के पूर्व Sidhu बीएस के खिलाफ़ राजपुर थाने में किया गया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

Uttarakhand :धारचूला -तवाघाट-लिपुलेख मार्ग भारी बोल्डर और मलबा आने से बंद,प्रदेश भर में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment