Doon Prime News
uttarakhand

Char Dham Yatra में Corona की एंट्री, 2 मृतकों के कोरोना संक्रमित होने की बात भी आई सामने

Char Dham Yatra

Uttarakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Char Dham Yatra के समय अब तक कुल 56 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। बता दे कि Postmortem के बाद एक बड़ा खुलासा हुआ है। जहां सुचना के अनुसार बताया जा रहा है कि मरने वाले दो श्रद्धालुओं को Corona संक्रमण की पुष्टि हुई है।

आपको बता दें कि 3 May से शुरु हुई Uttarakhand Char Dham Yatra के समय अब तक कुल 56 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमे से अधिकतर श्रद्धालुओं कि मौत Heart Attack से बताई जा रही है। हालांकि Postmortem Report आने के बाद जानकारी मिली है कि मरने वाले दो श्रद्धालु ऐसे थे, जिनको Corona संक्रमण था। जिसे लेकर अधिकारी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। न ही इसकी अधिकारी पुष्टि हो पा रही है। लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी बताती है कि दो श्रद्धालुओं को Corona संक्रमण था।

फिलहाल Corona संक्रमण वाले मरीज के धामों तक पहुंचने को लेकर यात्रा प्रबंधन में लगी एजेंसियों पर सवार उठेंगे और साथ ही साथ यह भी बड़ा सवाल खड़ा होता है की यात्रा के समय क्या Corona जांच को सरकार अनिवार्य करेगी।

यह भी पढ़े- IPL 2022 में लगा 5 लाख रुपए का चौका, मोईन अली (Moeen Ali) का कमाल, जानिए कैसे।

वही, Corona काल के चलते दो सालों तक स्थगित रहने के बाद इस साल Uttarakhand Char Dham Yatra पुरे शबाब पर है। बता दे की इस बार Record संख्या में यात्रियों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा सकती है। हालांकि सरकार द्वारा एक दिन में धामों में प्रवेश करने वाले कुल यात्रियों की संख्या को सीमित किया गया है और साथ ही पंजीकरण भी अनिवार्य किया गया है।

Related posts

जमीन की खरीद-फरोख्त के नाम पर लाखों रुपए हड़पने वाला फरार अभियुक्त गिरफ्तार।

doonprimenews

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

ब्रेकिंग : नाबालिग को बहला फुसला कर किया दुष्कर्म, अब उत्तराखंड पुलिस ने 2500 किलोमीटर दूर जाकर किया आरोपी को गिरफ्तार,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment