Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- मौसम को देखते हुए सीएम धामी (CM Dhami) ने दिए सतर्क रहने के निर्देश, कहां अलर्ट मोड को देखते हुए किए जाएं सभी कार्य

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand में भारी बारिश के Alert को देखते हुए Haldwani पहुंचे CM Dhami ने की समीक्षा बैठक। साथ ही वही उन्होंने अधिकारियों को आपदा की दृष्टि से सतर्क रहने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मानसून पहुंच चुका है। लिहाजा NDRF, PWD, ITBP और District Administration अलर्ट मोड पर रहते हुए कार्य करें।

साथ ही वही आपको बता दें कि CM Dhami ने कहा कि Chardham Yatra में आने वाले यात्री Weather Department के पूर्वानुमान और चेतावनी को देखते हुए ही आगे बढ़ें। साथ ही यह भी कहा कि Kavad Yatra की तैयारी पूरी हो चुकी है। जो कार्य रह गए हैं उन्हें भी तेजी से पूरा किया जा रहा है।

वही, उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में 2700 hectares Government Land पर कब्जे को चिन्हित किया है। जिसमें से अब तक काफी कब्जे को हटाया भी जा चुका है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह खुद ही कब्जे को खाली कर दें।

Related posts

Uttarakhand Breaking- मौसम को देखते हुए 13 जुलाई तक हुआ रेड अलर्ट लागू, मौसम को देखते हुए करें यात्रा

doonprimenews

बड़ी खबर: देहरादून से चलने वाली यह ट्रेन अब पांच दिन नहीं बल्कि चलेगी पूरा हफ्ता, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल।

doonprimenews

24दिसंबर को होंगे उत्तराखंड के सभी विश्वविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव, विश्वविद्यालय के कुलपतियों की बैठक में लिया गया फैसला

doonprimenews

Leave a Comment